फिरोजाबाद में पत्नी को लेने गए युवक की गोली मारकर हत्या, वजह तलाश रही पुलिस

टीम भारत दीप |

सीओ सिटी हरिमोहन का कहना है कि मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।
सीओ सिटी हरिमोहन का कहना है कि मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

सत्यप्रिय की हत्या के बाद उसका दोस्त फरार हो गया, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है, मृतक के ससुर राजेश ने पुलिस को बताया कि सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने अपने दोस्त के साथ आया था, उन्हें फंसाने के लिए उसके ही दोस्त ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां थाना मठ सेना क्षेत्र के गांव आनंदी आलमपुर में एक दोस्त के साथ पत्नी को लेने ससुराल पहुंचे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार दामाद और ससुरालियों में काफी देर  तक कहासुनी होने हुई इसके बाद दामाद को गोली से मार मार दी गई, ससुराली जनों ने मृतक के दोस्त पर ही हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रात को पत्नी ले जाने की जिद्द कर रहा था

यह पूरा मामला थाना मटसेना क्षेत्र के गांव आनन्दी आलमपुर की है। बुधवार रात्रि दामाद सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने के लिए अपने एक दोस्त के साथ थाना मटसेना क्षेत्र के गांव आनन्दी आलमपुर निवासी ससुर राजेश के यहां आए थे। ससुरालियों के अनुसार सत्यप्रिय रात्रि में ही पत्नी को ले जाने की बात कह रहा था,

इस पर ससुरालियों ने गुरुवार सुबह चले जाने की बात कही, इस बात को लेकर सत्यप्रिय और ससुरालियों में आपस में विवाद हो गया, दामाद और ससुरालियों में काफी देर कहासुनी होती रही तभी सत्यप्रिय की उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

दोस्त फरार हो गया

सत्यप्रिय की हत्या के बाद उसका दोस्त फरार हो गया, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है, मृतक के ससुर राजेश ने पुलिस को बताया कि सत्यप्रिय पत्नी को बुलाने अपने दोस्त के साथ आया था, उन्हें फंसाने के लिए उसके ही दोस्त ने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है। इस मामले में सीओ सिटी हरिमोहन का कहना है कि मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें