जहरीली हीर खान की 24 घंटे में गिरफ्तारी के बाद प्रयागराज के एसएसपी ने बाकियों के लिए कहा ये

टीम भारत दीप |

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने चेतावनी जारी की है।
एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने चेतावनी जारी की है।

वायरल वीडियो को लेकर तमाम हिन्दू संगठनों ने भी रोष जताया था। सभी पुलिस से जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

प्रयागराज। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और हिन्दू देवी देवताओं को भद्दी गालियां देकर सोशल मीडिया पर जहर उगलने वाली हीर खान की गिरफ्तारी के बाद प्रयागराज पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है। एसएसपी प्रयागराज ने चेतावनी जारी कर ऐसे सभी खुराफातियों को अपनी हरकतों से बाज आने के लिए है।

बता दें कि मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक युवती का वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और देवी-देवताओं को लेकर गंदी गालियां दे रही थी। उसके वीडियो यू ट्यूब पर ब्लैकडे 5 अगस्त के नाम से बने चैनल से अपलोड किए जा रहे थे। 

वीडियो देखकर लग रहा था कि ये हाल ही में अपलोड किए गए हैं। वायरल वीडियो के आधार पर यूपी के प्रयागराज में युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आईपीएस संदीप मित्तल के ट्वीट पर लखनउ साइबर सेल मामले की जांच शुरू की। 

वीडियो में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस को युवती का नाम हीर खान होने की जानकारी मिली। इस नाम से फेसबुक प्रोफाइल भी मिली जिसके आधार पर प्रयागराज पुलिस ने युवती की धरपकड़ शुरू की। 24 घंटे से भी कम समय में प्रयागराज पुलिस ने हीर खान को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार कर लिया। वह अपने रिश्तेदार के यहां पुलिस से बचने के लिए छिपी थी। 

युवती के द्वारा अपने वीडियो में प्रयोग की गई भाषा इतनी गंदी है कि उसे लिखा भी नहीं जा सकता। इतना ही नहीं उसने बीते दिनों कानपुर से अपने प्रेमी के साथ गयी हिंदू युवती की घटना पर भी वीडियो जारी किया। 

 

युवती की फेसबुक प्रोफाइल में भी उसकी सारी पोस्ट धार्मिक उन्माद को बढ़ावा देने वाली हैं। ऐसे में पुलिस उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।

वायरल वीडियो को लेकर तमाम हिन्दू संगठनों ने भी रोष जताया था। सभी पुलिस से जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। 

जहरीली हीर खान की गिरफ्तारी के बाद एसएसपी प्रयागराज अभिषेक दीक्षित ने कहा कि मैं ऐसे सभी अराजक तत्वों को सावधान कर देना चाहता हूं। कोई भी व्यक्ति जो किसी भी वर्ग के खिलाफ जातीय विद्वेष फैलाने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें