मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल, वाहन का शीशा टूटा

टीम भारत दीप |

पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।
पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो एक पक्ष ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि पुलिस के वाहन का शीशा भी टूट गया।

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो एक पक्ष ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। 

इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए जबकि पुलिस के वाहन का शीशा भी टूट गया। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। 

मामला उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के तरकुलवां थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव का है। बताया गया कि एक पक्ष चकरोड की जमीन पर मिट्टी भर कर रास्ता बनाना चाह रहा था तो दूसरा पक्ष इसका विरोध कर रहा था। इसी बात को लेकर नोकझोंक के बाद मारपीट शुरू हो गई। 

तभी दूसरे पक्ष ने 112 नंबर पर सूचना दी। कुछ ही देर में पीआरवी की गाड़ी पहुंच गई। पुलिसकर्मियों के पूछताछ करने के दौरान एक पक्ष की महिलाओं व अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर ही पथराव शुरू कर दिया। इस घटना में ईंट से पीआरवी के चालक संजीत शर्मा का सिर फूट गया और वह लहूलुहान हो गए। 

यही नहीं कांस्टेबल रामअशीष यादव भी घायल हो गए। हमले में पुलिस की गाड़ी का शीशा भी टूट गया। पुलिस टीम ने इसकी जानकारी अधिकारियों को दी। इसके बाद भारी संख्या में फोर्स गांव में पहुंचा और आठ लोगों को हिरासत में ले लिया।


संबंधित खबरें