अचानक एक्सेल टूटने से बेकाबू बस लोगों को रौंदते हुए होटल में जा घुसी, दो की मौत, दर्जनों घायल

टीम भारतदीप |

शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते हुए पूरी सड़क को जाम कर दिया।
शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते हुए पूरी सड़क को जाम कर दिया।

बेकाबू हुई बस लोगों को रौंदते हुए एक होटल में जा घुसी। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दर्जनों लोग घायल है। घायलों को हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर रूप से घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है।

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर से बुधवार सुबह दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां बस का एक्सेल टूटने से बेकाबू हुई बस लोगों को रौंदते हुए एक होटल में जा घुसी। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दर्जनों लोग घायल है।

घायलों को हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर रूप से घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है।

अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक यहां जिले के महनार से हाजीपुर की ओर जा रही बस का अचानक एक्सेल टूट गया। जिससे बेकाबू हुई बस लोगों को रौंदते हुए सड़क किनारे स्थित एक होटल में जा घुसी। बताया जा रहा है कि इस घटना में होटल में बैठे कई लोगों को अनियंत्रित बस ने कुचल दिया।

इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल है। चीख—पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद घायलों को आनन—फानन में हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां से हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

शव को सड़क पर रखकर हुआ प्रदर्शन
घटना में दो लोगों की मौत से नाराज लोगों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की और शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते हुए पूरी सड़क को जाम कर दिया। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने कई घंटों तक सड़क को जाम रखा। वहीं घटना के बाद सड़क जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले में कन्नी कटाते दिखी। जिसकी वजह से काफी देर तक लोगों ने सड़क जाम रखा। हालांकि, प्रशासन द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद लोगों ने सड़क से शव को हटाया और यातायात को चालू हो सका।
 


संबंधित खबरें