गोंडा में मजदूरी कर घर लौट रहे बाइक सवारों को टैंकर ने रौंदा, दो की मौत एक गंभीर

टीम भारत दीप |

पुलिस के देर से पहुंचने पर लोगों ने सड़क पर लगाया जाम।
पुलिस के देर से पहुंचने पर लोगों ने सड़क पर लगाया जाम।

प्रदेश के गोंडा में देर रात मजदूरी कर वापस लौट रहे श्रमिकों को एक बेकाबू टैंकर ने रौंद दिया। इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर बैठा तीसरा युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

गोंडा। प्रदेश के गोंडा में देर रात मजदूरी कर वापस लौट रहे श्रमिकों को एक बेकाबू टैंकर ने रौंद दिया। इस हादसे में दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक पर बैठा तीसरा युवक जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शवों  को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।गोंडा के कौड़िया थाना क्षेत्र में गोंडा बहराइच मार्ग पर सोमवार देर रात्रि गोंडा से मजदूरी कर बाइक से तीन लोग वापस घर आ रहे थे।

रास्ते में सजनवा के पास पहुंचे ही थे कि बहराइच से गोंडा की तरफ जा रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में दो  लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस देर से पहुंची इस पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए सड़क जाम कर दिया था।

हादसे में जान गवाने वालों की पहचान मिथिलेश कुमार पुत्र उदल प्रसाद उम्र 45 वर्ष, व लल्लू मौर्य पुत्र उधव उम्र 30 वर्ष निवासी ककरा मोहम्मदपुर थाना विशेश्वरगंजव के रूप में की। घायल दिनेश कुमार ओझा पुत्र अवधेश कुमार निवासी ककरा मोहम्मदपुर थाना विशेश्वरगंज जनपद बहराइच के रूप  में हुई है। 

हादसे में दो लोगों की मौत की सूचना जब उनके घर पहुंची तो घर में कोहराम मच गया। परिजन रोते विलखते घटना स्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष कौड़िया मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गोंडा बहराइच राजमार्ग पर टैंकर व बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई है।

हादसे में  दो लोगों की मोके पर ही मौत हो गई है।.हादसे के बाद चालक टैंकर को मौके पर छो एक घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टैंकर चालक मौके से वाहन छोड़कर भाग गया।


संबंधित खबरें