बुलंदशहर में बेकाबू ट्रक ने मैजिक को टक्कर मार कार पलटी, तीन की मौत पांच घायल

टीम भारत दीप |

हादसा बुलंदशहर देहात थाना की चोला चौकी क्षेत्र नैथला-सिखेड़ा के पास हुआ है।
हादसा बुलंदशहर देहात थाना की चोला चौकी क्षेत्र नैथला-सिखेड़ा के पास हुआ है।

प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार देर शाम भयानक रोड एकसीडेंट हुआ। इस हादसे में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ज​बकि पांच लोग घायल हो गए।

बुलंदशहर। प्रदेश के बुलंदशहर में बुधवार देर शाम भयानक रोड एकसीडेंट हुआ। इस हादसे में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ज​बकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई गई है।

जानकारी अनुसार सेंट्रो में सवार होकर लोग बुलंदशहर से नोएडा एक शादी में शामिल होने जा रहे थे।यह हादसा बुलंदशहर देहात थाना की चोला चौकी क्षेत्र नैथला-सिखेड़ा के पास हुआ है, जहां माल से भरे अनियंत्रित ट्रक ने एक मैजिक और छोटा हाथी को टक्कर मार दी ।

वहीं इसके बाद ये बेकाबू ट्रक सेंट्रो पर जा पलटा।हादसे के बाद जहां हादसा स्थल पर अफरा—तफरी मच गई।घटना के बाद सूचना मिलते ही कलेक्टर और एसपी पहुंच गए। देर रात तक रेस्क्यू जारी रहा।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतकों के शव पीएम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया। उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजन तत्काल घटना स्थल के लिए चल दिए ,कार सवार लोग ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा जा रहे थे।

हादसे में ज़ाहिद और सलमान को जान गवानी पड़ी, वहीं मैजिक सवार विपिन की भी इस हादसे में मौत हुई है।  इस मामले में एसपी का कहना है कि परिजनों के आने के बाद शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है।


संबंधित खबरें