सीतापुर से किशोरी का अपहरण करके लखनऊ और हरियाणा में किया दुष्कर्म, ऐसे घर पहुंची पीड़िता

टीम भारत दीप |

पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर दोनों  आरोपितों  के खिलाफ मुकदमा लिखा है।
पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखा है।

गांव का कुलदीप किशोरी को बहला-फुसलाकर उसे लखनऊ में अपने दोस्त आलोक के पास ले गया था। यहां इन दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। फिर कुलदीप किशोरी को लेकर हरियाणा निकल गया था। यहां किशोरी को कई दिनों तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले के महमूदाबाद क्षेत्र से एक किशोरी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने का  मामला सामने आया है। किशोरी कुछ दिन पहले ही आरोपितों के चंगुल से छूटकर हरियाणा से लौटी है। घर पहुंचकर उसने घर वालों को आप बीती सुनाई तो घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

वैसे किशोरी के गायब होने के संबंध में करीब दस दिन पहले उसके भाई ने केस दर्ज कराया था। किशोरी के बयान के बाद इस मामले में गांव का कुलदीप व लखनऊ निवासी उसका दोस्त आलोक नामजद हुआ है। बताया जा रहा है कि गांव का कुलदीप किशोरी को बहला-फुसलाकर उसे लखनऊ में अपने दोस्त आलोक के पास ले गया था।

यहां इन दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। फिर कुलदीप किशोरी को लेकर हरियाणा निकल गया था। यहां किशोरी को कई दिनों तक बंधक बनाए रखा और उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच किसी तरह से किशोरी किसी तरह से आरोपितों के चंगुल से छूट पाई तो भाग निकली।

पायल बेंचकर हरियाणा से घर आई किशोरी 

किशोरी के घर वालों के मुताबिक, उन्हें पीड़िता ने बताया कि हरियाणा से महमूदाबाद अपने घर लौटने के लिए उसके पास रुपये नहीं थे तो उसने अपनी पायल बेचकर मिले रुपये से आई है। पुलिस ने पीड़िता के भाई की तहरीर पर दोनों आरोपित कुलदीप व उसके दोस्त आलोक के खिलाफ मुकदमा लिखा है।

आरोप है कि 16 वर्षीय किशोरी को गांव का कुलदीप अपहरण कर ले गया था। किशोरी के बयान के बाद पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म के साथ ही पाक्सो एक्ट में आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा लिखा है।

किशोरी ने दर्ज कराया बयान

 कोतवाली अनिल पांडेय ने बताया, यह मामला कई दिन पुराना है। करीब 10 दिन पहले मुकदमा लिखा गया था। उन्होंने बताया, किशोरी को हरियाणा पुलिस के सहयोग से लाया गया है। मजिस्ट्रेट के सामने किशोरी को पेश कर उसका बयान कराया जा चुका है। साथ ही उसका मेडिकल परीक्षण भी हो गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही हैं। 

 इसे भी पढ़ें... 

 


संबंधित खबरें