सीतापुर में देर से दरवाजा खुलने पर पहले बेटी और साली को गोली मारी फिर खुद को उड़ाया

टीम भारत दीप |

रामरतन के मुताबिक, उसका दामाद आपराधिक प्रवृत्ति का था।
रामरतन के मुताबिक, उसका दामाद आपराधिक प्रवृत्ति का था।

यह हैरान करने वाला मामला पिसावां थानाक्षेत्र के मुड़ाकलां गांव का है। यहां रहने वाले रामरतन गुप्ता की चार बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी शाहजहांपुर के रहने वाले राजकमल (40) से हुई थी। उसकी बेटी मोहिनी (19) कुछ दिनों से पिसावां में रह रही थी। रामरतन ने बताया कि राजकमल रविवार देर शाम घर आया। वह काफी देर तक दरवाजा खटखटाता रहा।

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले से रविवार शाम को एक हैरान करने वाली खबर सामने आई। यहां एक  सनकी दामाद जब ससुराल पहुंचा तो वह काफी देर तक दरवाजा खटखटाता रहा। 15 मिनट बाद जब दरवाजा खुला तो उसने गुस्से में पहले अपनी साली और बेटी को गोली मारी।

इसके बाद अपने पेट पर सटाकर गोली चलाई। फिर उसने अपनी गर्दन पर भी गोली मार ली। दो गोली लगने से दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि साली और बेटी गंभीर घायल हैं। परिवार वालों ने दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उन्हें देर रात लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

यह हैरान करने वाला मामला पिसावां थानाक्षेत्र के मुड़ाकलां गांव का है। यहां रहने वाले रामरतन गुप्ता की चार बेटियां हैं। बड़ी बेटी की शादी शाहजहांपुर के रहने वाले राजकमल (40) से हुई थी। उसकी बेटी मोहिनी (19) कुछ दिनों से पिसावां में रह रही थी।

रामरतन ने बताया कि राजकमल रविवार देर शाम घर आया। वह काफी देर तक दरवाजा खटखटाता रहा। परिवार के सभी लोग घर के काफी अंदर अपने —अपने काम में व्यस्त थे, इसलिए सुन नहीं सके। करीब 15 मिनट बाद मोहिनी ने दरवाजा खोला। देर से दरवाजा खोलने पर राजकमल गुस्से में था। वह सीधे ऊपर बने कमरे में गया। मोहिनी उसके पीछे-पीछे कमरे में पहुंची।

कई बार जेल काट चुका था दामाद

इसके बाद आक्रोशित दामाद ने सबसे पहले उसने मोहिनी को गोली मार दी। आवाज सुनकर साली वंदना ऊपर कमरे में आई तो राजकमल ने उसे भी गोली मार दी। इसके बाद अपने पेट और गर्दन पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। रामरतन के मुताबिक, उसका दामाद आपराधिक प्रवृत्ति का था। वो पहले कई मामलों में जेल भी जा चुका था।

पुलिस को 4 खोखे और तमंचा मिला

इस घटना की सूचना घर वालों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मुआयना किया। यहां से 15 बोर तमंचे के चार खोखे मिले हैं। साथ ही तमंचा भी पड़ा मिला है। SP आरपी सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। वारदात के पीछे हर पहलू को छानबीन की जा रही है। जिससे वारदात के पीछे की कहानी साफ हो सके।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें