फिरोजाबाद में कथावाचक की हत्या करके शव रेलवे किनारे फेंका, पत्नी ने की शिनाख्त

टीम भारत दीप |

लोगों का कहना है कि युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई है ।
लोगों का कहना है कि युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई है ।

रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए। इसी दौरान एक महिला ने वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त की। मृतक की पत्नी शकुंतला का कहना है कि उनके पति राकेश कथावाचक थे। मूल रूप से बसई मोहम्मदपुर के गांव तिवारी गड़ी के रहने वाले थे।

फिरोजाबाद । यूपी के फिरोजाबाद जिले में थाना लाइनपार क्षेत्र के छारबाग के समीप एक युवक की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंक दिया गया। इस हत्या का पता लोगों को मंगलवार सुबह लगा। जब लोगों ने रेलवे ट्रैक के किनारे लाश देखी तो सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। हत्या के आरोपी फरार हैं।

स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए। इसी दौरान एक महिला ने वहां पहुंचकर शव की शिनाख्त की। मृतक की पत्नी शकुंतला का कहना है कि उनके पति राकेश कथावाचक थे।

मूल रूप से बसई मोहम्मदपुर के गांव तिवारी गड़ी के रहने वाले थे। पिछले चार-पांच साल से छारबाग में मकान बनवाकर परिवार सहित रह रहे थे। उनके दो बच्चे हैं जिसमें पांच साल की काजल, तीन साल का एक बेटा है।

पुलिस ने शुरू की छानबीन

क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद राजवीर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं लोगों का कहना है कि युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई है और शव को यहां लाकर फेंका गया है। आरोपियों का उद्देश्य शव को रेलवे ट्रैक पर रखने का रहा होगा लेकिन अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके।

पुलिस अभी हत्या के कारणों का प्रयास लगाने में जुटी है।वहीं कथावाचक की हत्या की खबर से पत्नी और बच्चों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया। परिवार के सामने आर्थिक संकट आ गया,क्योंकि अभी बच्चे छोटे है, परिवार में कमाने वाला अभी कोई नहीं बचा है। वहीं मृतक के घर के बाहर भारी भीड़ लगी हुई है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें