नदी में उतराते मिले शव से मचा हड़कंप, फेसबुक पर फोटो वायरल होने के बाद हुई शिनाख्त

टीम भारत दीप |

पति के मौत की जानकारी होने पर पत्नी मालती देवी दहाड़ें मारकर रोने लगी।
पति के मौत की जानकारी होने पर पत्नी मालती देवी दहाड़ें मारकर रोने लगी।

इसी दौरान किसी ने शव का फोटो खींचकर फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। फेसबुक से हुई मृतक की पहचानजब शव का फोटो फेसबुक जिले भर में वायरल होने लगा इसी दौरान मृतक के बेेटे ने उस शव का पहचान करते हुए परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहंुच गया।

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरहज क्षेत्र के बिनवापुरी गांव के निकट राप्ती नदी में बुधवार की सुबह एक शव उतराता मिला । शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया।

 स्थानीय लोगों ने नदी में शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ग्रामीणों की सहायता से  शव को नदी से बाहर निकलवाया गया। ग्रामीण शव की शिनाख्त नहीं कर पा रहे थे।

पुलिस वाले शव का पंचनामा करके पीएम के लिए भिजवाने की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान नदी किनारे काफी भीड जुट गई। इसी दौरान किसी ने शव का फोटो खींचकर फेसबुक सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। 

 फेसबुक से हुई मृतक की पहचान

जब शव का फोटो फेसबुक जिले भर में वायरल होने लगा इसी दौरान मृतक के बेेटे ने उस शव का पहचान करते हुए परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहंुच गया। शव की पहचान खोड़ा गांव निवासी और एक प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक राममिलन यादव 60 पुत्र स्व. चांद यादव के रूप में हुई है।

बुधवार की सुबह बिनवापुरी गांव के कुछ लोग आवश्यक कार्य से नदी की ओर गए थे। इसी बीच नदी में एक शव उतराता दिखाई दिया। नदी में शव मिलने की जानकारी होने पर खोड़ा निवासी ध्रुवनारायण ने उसकी पहचान अपने पिता राममिलन यादव के रुप में किया।

पति की मौत से पत्नी बेहाल

पति के मौत की जानकारी होने पर पत्नी मालती देवी दहाड़ें मारकर रोने लगी। परिजनों का कहना है कि मंगलवार को राममिलन किसी काम से देवरिया जाने की बात कहकर निकले थे। इंस्पेक्टर जयंत कुमार सिंह ने बताया कि शव को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच कराई जा रही है। 


संबंधित खबरें