बरेली में शराबी पिता ने बेटी का किया सौदा, बेटी ने भागकर की शादी तो बची आबरू

टीम भारत दीप |

युवती ने पुलिस से अपने पिता से अपनी तथा अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है।
युवती ने पुलिस से अपने पिता से अपनी तथा अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

पीड़िता कोतवाली के मठ चौकी की रहने वाली है। युवती बालिग है उसकी उम्र 21 साल है। उसके पिता शराबी हैं। युवती ले बताया कि शराब की लत के चलते उसने मेरा सौदा कर लिया। इस बात की जानकारी होते हुए गुरुवार को उसने शादी कर ली। आरोप है कि विवाह की जानकारी होते ही पिता रात साढ़े नौ बजे के करीब अपने तीन साथियों के साथ ससुराल आ धमके।

बरेली। बेटी का सौदा कर डाला दारू की एक बोतल के लिए गाने की यह पंक्तियां अल्ताब राजा द्वारा गाया गया है। जो बाप —बेटी के बिगड़े रिश्ते को बया कर रहा था। इस गाने से मिलती- जुलती कहानी यूपी के बरेली में हुई घटना से मेल खा रही है।

यहां एक शराबी बाप ने बेटी का सौदा कर दिया। जैसे ही इसकी भनक बेटी को लगी तो उसने अपनी आबरू बचाने के लिए अपनी पसंद के लड़के को जीवन साथी चुनते हुए उससे शादी कर ली। इसके बाद आक्रोशित शराबी पिता ने बेटी की ससुराल पहुंचकर उसकी जमकर पिटाई की।

बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं।मालूम हो कि पीड़िता कोतवाली के मठ चौकी की रहने वाली है। युवती बालिग है उसकी उम्र 21 साल है। उसके पिता शराबी हैं।

 युवती ले बताया कि शराब की लत के चलते उसने मेरा सौदा कर लिया। इस बात की जानकारी होते हुए गुरुवार को उसने शादी कर ली। आरोप है कि विवाह की जानकारी होते ही पिता रात साढ़े नौ बजे के करीब अपने तीन साथियों के साथ ससुराल आ धमके।

मारपीट शुरू कर दी। जबरन खींचकर घर ले जाने लगे। जाने से इन्कार कर दिया तो जान से मारने की धमकी दी। विवाद होता देख आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए तो पिता व उसके साथी भाग निकले। पीड़िता ने बताया कि पिता झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।

उसने पिता से अपनी जान का खतरा बताया है। युवती अपने पिता के इस व्यवहार से काफी डरी हुई है। युवती ने पुलिस से अपने पिता से अपनी तथा अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है। 
 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें