गोरखपुर: नाबालिग लड़की की हत्या के बाद शव को बोरे में भरकर नदी में फेंका

टीम भारतदीप |

नाबालिग लड़की की हत्या करके उसके शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया
नाबालिग लड़की की हत्या करके उसके शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया

गोरखपुर जिले में एक नाबालिग लड़की की हत्या करके उसके शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया गया। घरवालों ने एक व्यक्ति के खिलाफ नाबालिग लड़की की हत्या करने का शक जताया है। पुलिस ने घर वालों की शिकायत पर उस व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक नाबालिग लड़की की हत्या करके उसके शव को बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया गया। घरवालों ने एक व्यक्ति के खिलाफ नाबालिग लड़की की हत्या करने का शक जताया है।

पुलिस ने घर वालों की शिकायत पर उस व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल की है। पुलिस का कहना है कि व्यक्ति से पूछताछ करके शव की खोजबीन की जा रही है। शव मिलने के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा और उसके बाद ही पूरी तरह स्थिति साफ हो सकेगी।

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर के ग्राम डुमरी में एक व्यक्ति ने अपने ही गांव की एक नाबालिग लड़की की हत्या करके उसके शव को नदी में फेंक दिया। बताया जाता है कि गुरुवार की अपराह्न करीब 3 बजे ग्राम डुमरी निवासी 21 वर्षीय युवक जयवीर पुत्र चन्देलाल अपने ही गांव की 9 वर्षीय लड़की अनीता पुत्री रामचंद्र पासवान के घर से उसे अपने साथ लेकर नदी किनारे गया।

आरोप है कि जयवीर ने घर वालों को बताया कि वह मछली पकड़ने के लिए नदी के किनारे जा रहा है। लेकिन शाम को करीब 6 बजे जब वह अकेले घर वापस आया तो लड़की के परिजनों ने अनीता के बारे में उससे पूछताछ की। घरवालों के बार-बार पूछने के बाद जयवीर बात को गोल-मोल करने लगा।

अनीता के घरवालों के कहना है कि उन्होंने अनीता की बहुत खोजबीन की लेकिन कहीं उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका में गगहा पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने जयवीर को पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि आरोपी जयवीर ने लड़की की हत्या के बाद उसका शव बोरे में भरकर राप्ती नदी में फेंखने की बात कबूल की है।

पुलिस न बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर हत्या व शव छिपाने का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के कहने के अनुसार गगहा पुलिस अनीता का शव बरामद करने में प्रयासरत है और जल्द ही शव को बरामद कर लिया जाएगा।


संबंधित खबरें