गाजीपुर: घर के बाहर खड़े युवक को बदमाशों ने मारी गोली, वाराणसी किया गया रेफर

टीम भारतदीप |

युवक को बदमाशों ने घर के बाहर गोली मार दी
युवक को बदमाशों ने घर के बाहर गोली मार दी

गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के कबीरपुर में एक युवक को बदमाशों ने युवक के घर के बाहर ही गोली मार दी। युवक को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। गोली लगने के बाद युवक के परिजन उसे घायल अवस्था में जिला अस्तपाल लेकर गए।

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के कबीरपुर में एक युवक को बदमाशों ने युवक के घर के बाहर ही गोली मार दी। युवक को गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। गोली लगने के बाद युवक के परिजन उसे घायल अवस्था में जिला अस्तपाल लेकर गए।

जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। वहीं बदमाशों के द्वारा युवक को गोली मारने की जानकारी होने पर एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। एसपी ने परिजनों को आश्वासित किया है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र में गोली मारने की ये कोई पहली वारदात नहीं है। इसके पहले हाल ही में बोगना में भी दिनदहाडे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वहीं इस घटना के कुछ दिन बाद ही लहुराबीर गांव में प्रधान पति संतोष कुमार को गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया था।

क्षेत्र में लगातार दो घटनाओं के बाद अब तीसरी घटना कबीरपुर में सामने आई है जहां एक युवक सन्नी गौतम को बदमाशों ने गोली मार दी है। स्थानीय लोगो द्वारा बताया गया कि जिस वक्त सन्नी अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था, उसी वक़्त बाइक से बदमाश आए और उसपर ताबातोड़ फायरिंग करके वहां से भाग निकले।

गोली चलने की आवाज सुनकर जब परिजन घर के बाहर आये तो उन्होंने देखा कि सन्नी को गोली लगी थी और वह खून से लथपथ था। परिजनों ने आनन—फानन में सन्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल सन्नी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश का होना बताया जा रहा है।

घटना को लेकर क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि सन्नी गौतम अपने घर के बाहर खड़ा था तभी कुछ बदमाशों ने उसे गोली मार दी। उन्होंने बताया कि मामला पंजीकृत कर दिया गया है और जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।


संबंधित खबरें