सात बच्चों का बाप तीसरी शादी पर अड़ा, पत्नियों के विरोध पर खा लिया जहर

टीम भारतदीप |

उसे चावड़ गेट स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।
उसे चावड़ गेट स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

बुधवार को अधेड़ ने अपनी बेटी के ससुराल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। उसने वहां मौजूद लोगों से कहा कि वह अब तीसरी शादी करना चाहता है। लोगों ने उसे खूब समझाया लेकिन उसने हंगामा करना बंद नहीं किया। जब ये खबर उसकी दोनों पत्नियों को मालूम पड़ी तो वे अपने बाकी बच्चों को लेकर अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गईं।

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ दो शादी कर चुका है। दोनों पत्नी जिंदा हैं। सात बच्चे हैं, लेकिन अब वह तीसरी शादी करने की जिद पर अड़ा है। बुधवार को अधेड़ ने अपनी बेटी के ससुराल में पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

उसने वहां मौजूद लोगों से कहा कि वह अब तीसरी शादी करना चाहता है। लोगों ने उसे खूब समझाया लेकिन उसने हंगामा करना बंद नहीं किया। जब ये खबर उसकी दोनों पत्नियों को मालूम पड़ी तो वे अपने बाकी बच्चों को लेकर अपनी बेटी के ससुराल पहुंच गईं।

उन्होंने भी अपने पति को समझाने की भरसक कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। उसने कहा कि अब वह तीसरी शादी करके ही मानेगा। इसके बाद उसने गुस्से में जहर खा लिया। आफन-फानन में उसे फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां पर अभी भी उसका इलाज चल रहा है।

मामला अवागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। यहां एक अधेड ने अपनी बेटी की शादी कोतवाली सदर से सटे एक गांव में की है। बताया जा रहा है कि अधेड़ अपनी बेटी की ससुराल में घूमने के लिए आया हुआ था। पहले तो उसने यहां आकर खूब शराब पी और फिर तीसरी शादी करने की बात करने लगा।

जब दामाद ने अपने ससुर का यह रूप देखा तो कुछ देर तक तो उसे कुछ समझ में ही नहीं आया कि आखिर ये हो क्या रहा है। काफी देर तक समझाने के बाद भी जब उसके ससुर नहीं माने तो उसने अपनी दोनों सास को फोन पर इस बारें में बताया। फोन पर जानकारी मिलते ही दोनों सास इकट्ठा होकर अपने बच्चों को लेकर बेटी की ससुराल पहुंच गई।

उसकी दोनों पत्नियों ने उसे काफी देर तक समझाया लेकिन वह तीसरी शादी  की बात पर अड़ा रहा। वह किसी की बात सुनने को तैयार ही नहीं था। उसने खूब हो हल्ला मचाकर हंगामा काटा और बाद में गुस्से में विषाक्त पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में उसे नजदीक के बागला जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया। उसे चावड़ गेट स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है


संबंधित खबरें