गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत, मुकदमा दर्ज

टीम भारतदीप |

गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत
गलत इंजेक्शन लगाने से युवक की मौत

28 वर्षीय राजकुमार उर्फ भूरा पुत्र किशन सिंह की दो दिन पूर्व तबियत बिगड़ी तो परिजनों ने गांव के ही एक दवा विक्रेता को दिखाया। वह गांव में दवा आदि देने का कार्य करता है। उसने इंजेक्शन भी लगाया। बीती देर रात राजकुमार की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने उसकी मौत का जिम्मेदार दवा देने वाले को बताया।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के  बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र गांव नसीरपुर निवासी एक युवक की दो दिन पूर्व बीमार होने के बाद गांव में ही किसी मेडिकल संचालक से दवा लेकर इंजेक्शन आदि लगवाने के बाद बीती देर रात उसकी मौत हो गयी।

शव को पोस्टमार्टम के लिये थाना पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं परिजनों की तहरीर पर उक्त दवा देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताते चलें कि थाना बसई मोहम्मदपुर क्षेत्र गांव नसीरपुर निवासी 28 वर्षीय राजकुमार उर्फ भूरा पुत्र किशन सिंह की दो दिन पूर्व तबियत बिगड़ी तो परिजनों ने गांव के ही एक दवा विक्रेता को दिखाया।

वह गांव में दवा आदि देने का कार्य करता है। उसने इंजेक्शन भी लगाया। बीती देर रात राजकुमार की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों ने उसकी मौत का जिम्मेदार दवा देने वाले को बताया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी बसई मोहम्मदपुर सारदेव सिंह के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर उक्त दवा देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भिजवाया गया है। दवा देने वाला झोलाछाप है या उसके पास डिग्री है। यह जांच का विषय है। जांच जारी है। इसी अधार पर कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें