सोनभद्र में डिग्री कालेज के प्रोफेसर की गला काटकर हत्या, सुबह शव देखकर पत्नी हुई बदहवास

टीम भारत दीप |

महिलाएं कमरे में सामने की ओर से घुसीं तो अंदर का नजारा देख चीख पड़ी।
महिलाएं कमरे में सामने की ओर से घुसीं तो अंदर का नजारा देख चीख पड़ी।

बिस्तर पर प्रोफेसर का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। बदहवास पत्नी समेत अन्य महिलाओं की चीख पुकार सुन आस पास के लोग एकत्र हो गए। सूचना पाकर तत्काल मौके पर सीओ राम आशीष यादव एवं कोतवाल राघवेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंच कर पूरे मकान की घेराबंदी कर मामले से शीर्ष अधिकारियों को अवगत कराया।

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र जिले में भाऊराव देवरस राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय दुद्धी के संस्कृत प्रोफेसर एवं इग्नू प्रभारी जगजीत सिंह की गला काटकर हत्या कर दी गई। सुबह दूसरे कमरे में सो रही पत्नी के उठने के बाद घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू की। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रोफेसर जगजीत सिंह डीसीएफ कालोनी स्थित एक किराए के मकान में परिवार के साथ रहते थे। पत्नी ने बताया कि मंगलवार की रात सामान्य दिनचर्या के अनुसार भोजन करने के बाद पत्नी बच्चों के साथ दूसरे कमरे में सोने चली गई।

जबकि वे बाहर वाले कमरे में देर रात तक फोन पर बातचीत करते रहे। बुधवार को तड़के पत्नी जब टहलने के लिए तैयार हो रही थी। इस बीच साथ टहलने वाली अन्य महिलाएं कमरे में सामने की ओर से घुसीं तो अंदर का नजारा देख चीख पड़ी।

खून से लथपथ पड़ा था शव 

मौके पर पहुंचे लोगों ने बताया कि  बिस्तर पर प्रोफेसर का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। बदहवास पत्नी समेत अन्य महिलाओं की चीख पुकार सुन आस पास के लोग एकत्र हो गए।

सूचना पाकर तत्काल मौके पर सीओ राम आशीष यादव एवं कोतवाल राघवेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंच कर पूरे मकान की घेराबंदी कर मामले से शीर्ष अधिकारियों को अवगत कराया। स्थलीय निरीक्षण के लिए फारेंसिक टीम के साथ पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह भी मौके के लिए रवाना हो गए।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें