सोनभद्र में प्रेमी ने शादी का दबाव डालने पर प्रेमिका को सुलाई मौत की नींद

टीम भारत दीप |

बीते कई वर्षों से दोनों के बीच अवैध संबंध था।
बीते कई वर्षों से दोनों के बीच अवैध संबंध था।

चंदुआर निवासी शबाना निशा अपने घर में अपनी नवजात बच्ची के साथ थी। इसी दौरान उसका प्रेमी उसके घर पहुंचा और बातों-बातों में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को पेचकस से सर पर वार कर हत्या कर दी।

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना अंतर्गत बीना चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत चंदुआर में एक प्रेमी ने पेचकस से हमला करके अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

प्रेमी इसलिए प्रेमिका को मारा क्योंकि वह उसके बच्चे की मां बनने के बाद लगातार उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी। जब युवक अपनी प्रेमिका को मौत की नींद सुला रहा था, उसकी चीख सुनकर उसके घर वाले जग गए और पुलिस को सूचना दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चंदुआर निवासी शबाना निशा अपने घर में अपनी नवजात बच्ची के साथ थी। इसी दौरान उसका प्रेमी उसके घर पहुंचा और बातों-बातों में दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को पेचकस से सर पर वार कर हत्या कर दी।

प्रेमी प्रेमिका के बीच कई वर्षो से था संबंध

बीते कई वर्षों से दोनों के बीच अवैध संबंध था और इसी बीच एक माह पहले प्रेमिका ने एक पुत्री को जन्म दिया था। इसके बाद से प्रेमिका लगातार शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बना रही थी, लेकिन प्रेमी शादी से इनकार कर रहा था।

इसके बाद से दोनों के बीच आए दिन विवाद होता था। इसी को लेकर रविवार रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ और प्रेमी ने पेचकस से प्रेमिका के सिर और गर्दन पर वार कर दिया, जिससे प्रेमिका की मौत हो गई।

इस मामले में सोनभद्र सीओ विजयशंकर मिश्रा ने बताया कि आरोपी प्रेमी शाहबाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं नवजात बच्ची को मृतक युवती के घर वालों को सौंप दिया। 


संबंधित खबरें