बस इतनी सी बात पर शराब दुकानदार को मार दी गोली, बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित

टीम भारत दीप |

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं।
बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं।

सरकारी देशी शराब की दुकान के सेल्समैन को तीन बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद होने के बाद शराब देने से मना करने पर गोली से उड़ा दिया। बताया गया कि गोली लगने से सेल्समैन घायल हो गया। इधर घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए।

बलिया। उत्तर प्रदेश में बदमाशों का ताडंव जारी है। बेखौफ बदमाश आए दिन आपराधिक घटनाओं अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला यूपी के बलिया जिले का है। जानकारी के मुताबिक यहां सरकारी देशी शराब की दुकान के सेल्समैन को तीन बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद होने के बाद शराब देने से मना करने पर गोली से उड़ा दिया। बताया गया कि गोली लगने से सेल्समैन घायल हो गया।

इधर घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया कि मामला बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के छाता के पास का है। वहीं पुलिस इस मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जल्द सभी अभियुक्तों के गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

बताया गया कि जिला अस्पताल में सेल्समैन पवन कुमार का इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के छाता रेलवे क्रासिंग पर स्थित अपनी दुकान को बंद करने के बाद सेल्समैन वहां से निकल रहा था कि तभी तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाश जो अपना मुंह कपड़े से बांधे हुए थे, यहां पहुंचे।

इसमें से एक मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा और दो लोगों ने सैल्समैन से शराब की बोतल मांगी। सैल्समैन ने दुकान बंद हो जाने की बात कह कर शराब देने से इंकार कर दिया। बताया गया कि इसी बात पर बदमाश सेल्समैन से हाथापाई करने लगे और उसके बाद कमर से पिस्तौल निकाल कर सेल्समैन पर फायर झोंक दिया।

वहीं सेल्समैन की माने तो शराब की शीशी देने से मना किया तो बदमाशों ने मेरे ऊपर पिस्तौल से गोली चला दी। उसके मुताबिक उसने उसे हाथ से रोकना चाहा तो गोली उसके हाथ में लग गई और वो लोग गोली मारकर फायर करते हुए भाग निकले। इधर पुलिस की माने तो थाना बांसडीह रोड में रात्रि में एक व्यक्ति ने आकर सूचना दी कि उसके दाहिने हाथ के पंजे में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी है।

बताया गया कि वो दुकान बंद करने जा रहे थे और शराब खरीदने के लिए उनको रोका गया। रोकने वाले ये तीन युवक मोटरसाइकिल पर थे। जिन्होंने हाथ में गोली मारी है। बताया गया कि पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई टीमें बनाई हैं।


संबंधित खबरें