सहारनपुर में प्रेमिका के ब​र्थ डे पर घर आए प्रेमी ने की ऐसी हरकत, करानी पड़ी दोनों की शादी

टीम भारत दीप |

घर वालों ने पंडित और फोटोग्राफर को बुलाकर शादी करा दी गई।
घर वालों ने पंडित और फोटोग्राफर को बुलाकर शादी करा दी गई।

प्रेम प्रसंग का यह मामला सहारनपुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव गोपालपुरा का है। यहां के रहने वाले युवक का थाना नागल क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को युवती का जन्मदिन था, उसने गांव में अपने प्रेमी को बुलाया। एक-दूसरे से मिलने के लिए वह जंगल में चले गए, जहां पर युवती के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। 

सहारनपुर। सहारनपुर की रहने वाली एक युवती का पास के ही युवक से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल र​हा था। दोनों की घंटों मोबाइल पर बातें होती थी। दोनों एक -दूसरे को दिलों जान से चाहते थे,आपस में शादी करने का फैसला भी कर लिया था।

इसी दौरान रविवार को युवती का जन्मदिन था, युवती ने घर पर छोटी सी पार्टी रखी और अपने प्रेमी को घर बुलाया। प्रेमी कैसे न प्रेमिका के बुलाने पर आता प्रेमी भगा भागा प्रेमिका के बर्थ-डे में शामिल होने के लिए उसके घर आया। शाम को पार्टी करने के बाद अचानक प्रेमी-प्रेमिका घर से गायब हो गए। इसी दौरान गांव के बाहर जंगल में दोनों को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। 

इसके बाद परिजनों ने दोनों की मर्जी पूछी तो दोनों एक -दूसरे से शादी करने के लिए राजी थे। फिर युवक और युवती के परिजनों ने आपस में चर्चा करके दोनों की शादी करा दी। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

प्रेम प्रसंग का यह मामला सहारनपुर जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव गोपालपुरा का है। यहां के रहने वाले युवक का थाना नागल क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार को युवती का जन्मदिन था, उसने गांव में अपने प्रेमी को बुलाया।

एक-दूसरे से मिलने के लिए वह जंगल में चले गए, जहां पर युवती के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद दोनों को गांव ले आए और युवक के परिजनों को सूचना दी गई। पता लगने पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जहां दोनों पक्षों के बीच वार्ता हुई। परिजनों ने दोनों की शादी करने का निर्णय लिया। 

इसके बाद घर वालों ने पंडित और फोटोग्राफर को बुलाकर शादी करा दी गई। युवती के पिता की बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। गांव के लोगों ने रुपयों का इंतजाम कर जरूरत का सामान पूरा कर लड़की को गांव से विदा किया। इस मामले का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि युवक-युवती के परिजनों ने सहमति से दोनों का विवाह कराया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें