दुस्साहस: सहारनपुर में कार में साइड लगने पर पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी पकड़े

टीम भारत दीप |

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंचनामा भर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंचनामा भर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चिलकाना कस्बे में सुधीर सैनी एक अखबार के संवाददाता के रूप में काम करते थे, सुधीर सैनी बुधवार को किसी काम से शहर की तरफ आए हुए थे, गांव दतौली रांघड में बाइक से जाते समय कार से साइड लग जाने पर कार सवार तीन लोगों की पहले सुशील सैनी से कहासुनी हुई ।

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जिले में एक दैनिक अखबार के पत्रकार की मामूली विवाद के बाद हत्या कर दी गई। मामला सहारनपुर के गांव दंतौली रांघड का है।

दरअसल बाइक से जाते समय साइड लगने से कार में सवार तीन आरोपियों ने पत्रकार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पत्रकार के शव को पानी के गड्‌ढे में फेककर तीनों आरोपी फरार हो गए, सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के बताए कार नंबर के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीन के खिलाफ देहात कोतवाली में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया है,

बता दें पत्रकार मुजफ्फरनगर से प्रकाशित एक दैनिक अखबार में काम करता था।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चिलकाना कस्बे में सुधीर सैनी एक अखबार के संवाददाता के रूप में काम करते थे, सुधीर सैनी बुधवार को किसी काम से शहर की तरफ आए हुए थे, गांव दतौली रांघड में बाइक से जाते समय कार से साइड लग जाने पर कार सवार तीन लोगों की पहले सुशील सैनी से कहासुनी हुई और फिर कार सवार तीनों लोगों ने सुधीर सैनी को बुरी तरह पीटा, इसके बाद अधमरा कर पानी के गड्ढे में फेंक दिया।

हत्या के बाद आरोपित फरार
 
पत्रकार की पीट- पीटकर हत्या के बाद तीनों आरोपी कार सहित फरार हो गए, इस दौरान ग्रामीणों ने कार का नंबर नोट कर लिया था। सूचना पर देहात कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सुधीर सैनी की मौत हो चुकी थी

 एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा बताए गए कार के नंबर के आधार पर पहचान करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक के परिजनों की ओर से देहात कोतवाली में तीन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंचनामा भर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें