मुज़फ्फरनगर: वाहन चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीम भारतदीप |

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई।
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई।

पुलिस द्वारा बदमाश को रोके जाने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर पर गोली लग गई। जिससे पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा।

मुज़फ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा बदमाश को रोके जाने पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

इसके बाद पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर पर गोली लग गई। जिससे पुलिस ने बदमाश को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि उसपर कई थानों में मुकदमें दर्ज है और पुलिस उसकी काफी समय से तलाश कर रही थी।

बता दें कि मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमे बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को कहीं से सूचना मिली कि एक शातिर बदमाश इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आया हुआ है।

खबर मिलते ही बुढ़ाना कोतवाली की पुलिस चौकन्ना हो गई। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी करके वाहन चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि तभी इलाके बिटावदा गांव के पास वह आता दिखा तो पुलिस ने उसे रोका। पुलिस को रोकता देखकर बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया।

बदमाश के फायरिंग करने पर पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग करनी शुरू की। पुलिस की फायरिंग में गोली बदमाश के पैर में लग गई हालांकि घायल हालात में वह जंगल की ओर भाग निकला। घायल होने की वजह से बदमाश ज्यादा दूर नहीं भाग सका।

पुलिस ने खेत में गिरे खून के आधार पर उसकी खोजबीन की और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बहुत ही शातिर किस्म का है। वह काफी दिनों से पुलिस की नजरों में धूल झोंककर फरार चल रहा था। पुलिस का कहना है कि उसपर कई मुकदमे भी दर्ज है। इसके साथ ही पुलिस ने उसके पास से एक बाइक, तमंचा और 3 कारतूस बरामद किया है।


संबंधित खबरें