मुजफ्फरनगर: बिजली विभाग के रिटायर्ड एसडीओ और पत्‍नी को बंधकर बनाकर की लूटपाट

टीम भारतदीप |

जानकारी मिलते ही एसएसपी व एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
जानकारी मिलते ही एसएसपी व एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

यूपी के मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने बिजली विभाग के एक रिटायर्ड एसडीओ व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया।

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर में थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने बिजली विभाग के एक रिटायर्ड एसडीओ व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। जिसके बाद बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी व एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

बता दें कि बिजली विभाग के रिटायर्ड एसडीओ वीके अग्रवाल व उनकी पत्नी नीना अग्रवाल नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के पॉश इलाके पटेल नगर में रहते है। जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड एसडीओ मंगलवार की शाम को किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे।

इसी बीच पांच- छह बदमाश घर में दाखिल हो गए। इसके बाद उन्होंने रिटायर्ड एसडीओ की पत्नी को बंधक बना लिया और घर में लूटपाट शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक तभी रिटायर्ड एसडीओ भी घर पहुंच गए। इस दौरान बदमाशों ने उन्हें भी हथियारों के बल पर डरते और धमकाते हुए बंधक बना लिया।

रिटायर्ड एसडीओ ने बताया कि बदमाशों ने घर में रखी लाखों रुपए की ज्वैलरी, डायमंड के जेवरात व नगदी लूट ली। इसके साथ ही बदमाश दंपत्ति को बंधक बनाकर घर के बाथरूम में बंद कर फरार हो गए।  किसी तरह दंपति ने बंधन मुक्त होते हुए घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी।

इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बताते चले कि पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक देर शाम को हुई डकैती की जानकारी मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव व एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस का कहना है कि उन्होंने दंपति से बातचीत की। पुलिस ने बताया कि दंपति का कहना है कि बदमाश हथियार लेकर घर में घुसे थे। दंपति ने पुलिस को शिकायत में बताया कि बदमाशों ने लाखों रुपए के जेवरात व नकदी लूटी है। इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि जब मीडिया ने बालाजी एसएसपी अभिषेक यादव से जनपद में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बारे में सवाल पूछे तो वह मीडिया के सवालों का सही से जवाब नहीं दे पाए। इस दौरान वह हर सवाल का गोलमोल जवाब देते नजर आए।


संबंधित खबरें