मुज़फ्फरनगर: चोरी—छिपे चल रहा था स्पा सेंटर, पुलिस ने छापेमारी कर किया 2 को गिरफ्तार

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चोरी—छिपे चल रहे स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी की है। पुलिस की छापेमारी में यहां कई महिलाएं और तीन पुरुष मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर कार्यवाही करने की बात बोली है।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में चोरी—छिपे चल रहे स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी की है। पुलिस की छापेमारी में यहां कई महिलाएं और तीन पुरुष मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की बात बोली है। हालांकि सूत्रों की मानें तो इस मामले में भी दबाव पड़ने पर पुलिस कार्रवाई करने  से बचती नजर आ रही है।

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के भोपा रोड पर चोरी छिपे एक स्पा सेंटर चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर जब स्थानीय पुलिस ने वहां छापेमारी की तो दिल्ली निवासी कई युवतियों सहित तीन युवकों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है।

बता दें पकडे गए स्पा सेंटर के पास कोई भी वैध लाइसेंस नहीं था। संचालक बिना किसी लाइसेंस के ही स्पा सेंटर चला रहा था। आपको ये भी बता दें कि बीते कुछ माह पूर्व थाना सिविल लाईन पुलिस ने महावीर चौक पर इसी सेन्टर पर छापेमारी की थी, तब भी यहां से पुलिस ने महिलाओं को बिना गिरफ्तार और कार्यवाही किये बिना छोड़ दिया था और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

कुछ इसी तरह थाना नई मंडी पुलिस ने भी कार्यवाही की थी। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि लगातार पुलिस की कार्यवाही करने के बावजूद फर्जी तरह से इस तरह का काम करने वालों का चेहरा सामने क्यों नहीं आ रहा है। इस तरह युवतियों को दिल्ली जैसे राज्यों से जनपद में लाकर अनैतिक कार्य अपनी गति से लगातार हो रहा है।


संबंधित खबरें