लखनऊ: बद्री ज्वेलर्स के मालिक को कार सवार बदमाशों ने मारी गोली, खुद कार चलाकर थाने पहुंच दी जानकारी

टीम भारतदीप |

लखनऊ में बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी।
लखनऊ में बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने विकासनगर थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया। अभिषेक केसरवानी को गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को बुधवार रात कार सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने विकासनगर थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया।

अभिषेक केसरवानी को गोली लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया। ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों ने पुरानी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि लूट की बात सामने नहीं आ रही है। पुलिस पुरानी रंजिश के एंगल से भी जांच कर रही है। 

बता दें कि महानगर थानाक्षेत्र के छन्नीलाल चौराहे के पास रहने वाले बद्री सर्राफ के बेटे अभिषेक की कल्याणपुर में बद्री ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। अभिषेक ने बताया कि बुधवार की रात करीब 10:30 बजे वे दुकान बंद कर पत्नी के साथ कार से घर जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि जैसे ही वह विकासनगर में सीमैप के सामने पहुंचे ही थे तभी कार सवार बदमाश आए और उन्हें गाली दी और साथ ही साथ अभिषेक को कार से भी खींचने की कोशिश की। अभिषेक ने बताया कि जब उनकी नजर तमंचे पर पड़ी तो अभिषेक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ानी चाही, तभी बदमाशों ने फायर कर दिया।

गोली चालक की तरफ का शीशा तोड़कर अभिषेक के सीने में जा धंसी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। गोली लगने के बावजूद अभिषेक विकासनगर थाने के पास पहुंचे। अभिषेक की पत्नी के मुताबिक वह बदमाशों को पहचान नहीं सकी।पुलिस ने बताया कि बद्री ज्वेलर्स के मालिक अभिषेक केसरवानी को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश और वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की 10 टीमें बनाई गई हैं।

मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने वहां मुआयना किया। पुलिस ने बद्री ज्वेलर्स की दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि बदमाशों ने दुकान से अभिषेक का पीछा किया है और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया है।

एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव की मानें तो कार सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि वारदात के दौरान लूट नहीं हुई है। इसी वजह से पुलिस पुरानी रंजिश को लेकर भी पड़ताल कर रही है। वारदात करने के तरीके से ये लग रहा है कि वारदात पुरानी रंजिश में की गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


संबंधित खबरें