कानपुर: लूट का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

व्यापारी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।
व्यापारी दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।

चकेरी थाना क्षेत्र में एक व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाश व्यापारी से लूट करना चाह रहे थे, व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में चकेरी थाना क्षेत्र में एक व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। बाइक सवार बदमाश व्यापारी से लूट करना चाह रहे थे, व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी।

घायल व्यापारी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वो मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, व्यापारी विष्णु गुप्ता की लाल बंगले में दुकान है। शुक्रवार को देर रात विष्णु गुप्ता अपनी दुकान को बंद करके घर लौट रहे थे। तभी उनके पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेरकर रोक लिया।

खबर के अनुसार, बदमाश उनसे लूटपाट करना चाहते थे जिसका विष्णु ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद जब विष्णु ने शोर मचाना शुरू किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर फायर झोंक दिया, जिससे गोली उनको जा लगी। गोली लगते ही विष्णु मौके पर ही गिर गए और बदमाश वहां से भाग निकले।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर वह लोग वहां इकट्ठा हो गए। लोगों ने देखा कि विष्णु गुप्ता को गोली लगी है और वह रास्ते में तड़प रहे हैं तो लोगो ने तत्काल घटना की जानकारी एंबुलेंस को और पुलिस को दी।

एंबुलेंस मौके पर आई और विष्णु को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। इसके बाद अस्पताल पहुंचकर विष्णु से भी पुलिस ने पूछताछ की है।


संबंधित खबरें