मैनपुरी में दूल्हे को मंडप से उठा ले गई पुलिस, देखते रह गए बराती, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

पुलिस दूल्हे और महिला से पूछताछ कर रही थी। उधर, दुल्हन पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया है।
पुलिस दूल्हे और महिला से पूछताछ कर रही थी। उधर, दुल्हन पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया है।

फिरोजाबाद के गांव गागनी निवासी अनुज कुमार वर्तमान में सैनिक बिहार कॉलोनी लखनऊ में रहते है। वह भोजपुरी फिल्मों में काम करते है। उसकी शादी थाना क्षेत्र के कस्बा ज्योंती खुड़िया निवासी युवती के साथ तय हुई थी। रविवार को अनुज बरात लेकर आया था। शादी की रस्में चल रहीं थीं।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले के गांव ज्योंती खुड़िया में शादी के दौरान हैरान करने वाली खबर सामने आई। यहां रविवार रात बरात आई थी। बरातियों के स्वागत सत्कार के बाद  शादी की रस्म चल रही थी, इसी दौरान पुलिस पहुंच गई। पुलिस दूल्हे को मंडप से उठाकर थाने ले आई। मामले में एक महिला ने युवक पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। उधर, दुल्हन पक्ष ने  भी शादी करने से मना कर दिया। 

फिरोजाबाद के गांव गागनी निवासी अनुज कुमार वर्तमान में सैनिक बिहार कॉलोनी लखनऊ में रहते है। वह भोजपुरी फिल्मों में काम करते है। उसकी शादी थाना क्षेत्र के कस्बा ज्योंती खुड़िया निवासी युवती के साथ तय हुई थी। रविवार को अनुज बरात लेकर आया था।

शादी की रस्में चल रहीं थीं। अनुज मंडप पर पहुंचा ही था कि तभी औंछा पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखकर घराती -बराती हैरान रह गए।पुलिस उसे अपने साथ ले गई। परिजनों के पूछताछ करने पर पुलिस ने बताया कि युवक दूसरी शादी कर रहा है।

एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत करने वाली महिला रामा देवी लखनऊ की रहने वाली है और अनुज से उम्र में दोगुनी है। पुलिस दूल्हे और महिला से पूछताछ कर रही थी। उधर, दुल्हन पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया है।

यह है पूरा मामला

आपकों बता दें कि अनुज भोजपुरी फिल्म बनाने वाली टीम में काम करता है। पिछले वर्ष उसकी मुलाकात लखनऊ के एक अस्पताल में नर्स रामा देवी से हुई थी। इस दौरान रामा ने एक 27 वर्षीय युवक अमन भास्कर को मिलाया। उसे अपना भाई बताते हुए फिल्म में काम दिलाने के लिए कहा। 

अनुज ने उसे पवनपुत्र नाम की एक फिल्म में काम दिला दिया। हालांकि इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई। इसके बाद अनुज चला आया। इस बीच अनुज को यह भी पता चला कि रामा देवी जिसे भाई बता रही है, वह उनका बेटा है। रामा देवी अनुज से शादी करने की बात कह रही है लेकिन अनुज ने इनकार कर दिया था। 

सीओ कुरावली विजय पाल ने बताया कि महिला ने पति द्वारा दूसरी शादी करने की शिकायत की थी। पुलिस युवक को ले आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। जो भी सत्यता होगी उसके आधार पर कार्रवाई होगी, वहीं शादी के समय दूल्हे के पुलिस को ले जाने की घटना चर्चा का विषय हुआ था। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें