ट्यूशन पढाने वाली शिक्षिका ने नाबालिग से बनाए संबंध, मामला पहुंचा, कोर्ट अब जाएगी जेल

टीम भारत दीप |

परिजन इस मामले को लेकर सदर थाना व पुलिस अधीक्षक के पास गए,  लेकिन सुनवाई नहीं हुई।
परिजन इस मामले को लेकर सदर थाना व पुलिस अधीक्षक के पास गए, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

बालक के परिजनों ने आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में पुत्र हाईस्कूल का छात्र था। अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए वह पुत्र के साथ नौगढ़ आ गए। यहां किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। ट्यूशन पढ़ने के लिए बालक उसी मोहल्ला निवासी एक शिक्षक के घर जाता था। पड़ोस में रहने वाली आरोपित महिला ने अवैध संबंध बना लिए।

सिद्धार्थनगर । उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट प्रतिमा त्रिपाठी के आदेश पर पुलिस ने एक महिला पर बालक से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार इस महिला ने नाबालिग बालक को ट्यूशन पढाते समय संबंध बना लिए थे, बाद में वह नाबालिग को परेशान करने लगी । परिजनों ने महिला पर कार्रवाई के लिए कोर्ट की शरण ली, इसके बाद न्यायालय ने मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस को इस मामले में मामला दर्ज करने कार्रवाई करने के लिए कहा। 

तब हाईस्कूल में पढता था छात्र

बालक के परिजनों ने आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में पुत्र हाईस्कूल का छात्र था। अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए वह पुत्र के साथ नौगढ़ आ गए। यहां किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। ट्यूशन पढ़ने के लिए बालक उसी मोहल्ला निवासी एक शिक्षक के घर जाता था।

पड़ोस में रहने वाली आरोपित महिला ने अवैध संबंध बना लिए। इस दौरान पुत्र इंटर की परीक्षा पास कर एक डिग्री काॅलेज में बीएससी करने लगा। अब आराेपित महिला ने अपनी पुत्री का विवाह पीड़ित के साथ करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है। कई बार मोहल्ला में रहने वालों के सामने उसने कबूल किया कि उसने नाबालिग बालक से शारीरिक संबंध बनाया।

पहले पुलिस ने नहीं सुनी, अब कर रही जांच

परिजन इस मामले को लेकर सदर थाना व पुलिस अधीक्षक के पास गए,  लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़ित ने न्‍यायालय की शरण ली। प्रभारी एसओ सदर राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि न्यायालय से मिले आदेश के अनुपालन में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित महिला की तलाश की जा रही है।


संबंधित खबरें