चोरी में मिले अधिक रुपये ​देख चोर को आया अटैक, जानिए फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

मोटी रकम देखकर एजाज को हार्टअटैक आ गया, नौशाद  ने  किराए की गाड़ी से नगीना के एक अस्पताल में ले गया।
मोटी रकम देखकर एजाज को हार्टअटैक आ गया, नौशाद ने किराए की गाड़ी से नगीना के एक अस्पताल में ले गया।

16 फरवरी को चोरों ने केंद्र से नकदी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ ही 13 लाख रुपये चोरी कर लिए थे। इसकी रिपोर्ट देहात कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन चोरों की शिनाख्त नहीं हो सकी।

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक अनोखी घटना सामने आई, जिसे सुनकर किसी के भी होष उड़ जाए। दरअसल एक युवक अपने साथियों के साथ पहली बार चोरी करने एक घर में गया था।

घर में चोरों को उम्मीद से ज्यादा रकम मिल गई। एक साथ इतने पैसे देखकर एक चोर को हाट्रअटैक का दौड़ा पड़ गया। यह देख उसके साथी के हाथ-पांव फूल गए। उसे लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे और चोरी के पैसों से ही उसका इलाज कराया।

इलाज में कुल दो लाख रुपये खर्च हो गए। जब पुलिस ने इस घटना का खुलासा हुआ तो यह सच्चाई सामने आई। आपकों बात दें कि बिजनौर के कस्बा तिराहे पर पित्तनहेड़ी जिया निवासी उरूज हैदर का जनसुविधा केंद्र है।

16 फरवरी को की थी चोरी

16 फरवरी को चोरों ने केंद्र से नकदी, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ ही 13 लाख रुपये चोरी कर लिए थे। इसकी रिपोर्ट देहात कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। वारदात के खुलासे  के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन चोरों की शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने जिले के शातिर चोर नौशाद को संदेह के आधार पर पकड़ लिया।

इसके बाद परत दर परत खुलती चली गई। बुधवार को एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि नगीना थाना क्षेत्र के आलेअलीपुर उर्फ किरतपुर गांव निवासी नौशाद व एजाज को गिरफ्तार किया गया है।

उनके पास से चोरी के तीन लाख 70 हजार रुपये, दो तमंचे और घटना में प्रयुक्त एक बाइक मिली है। बताया कि नौशाद शातिर चोर है, जबकि एजाज ने पहली बार चोरी में हाथ आजमाया था। हालांकि आरोपितों ने पूछताछ में केंद्र से साढ़े सात लाख की रकम मिलने की बात कही है।

बकौल एसपी, घटना के बाद नकदी भरा बैग लेकर सभी नौशाद के घर पहुंचे। वहां मोटी रकम देखकर एजाज को हार्टअटैक आ गया। नौशाद तुरंत उसे किराए की गाड़ी से नगीना के एक अस्पताल में ले गया।

इसके बाद उसे बिजनौर में शास्त्री चौक रोड स्थित हास्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां तीन दिन तक उसका इलाज चला, जिसमें चोरी किए गए करीब दो लाख खर्च हुए। देहात कोतवाली इंस्पेक्टर लव सिरोही के मुताबिक आरोपित एजाज ने बताया कि उसे 40-50 हजार रुपये मिलने की उम्मीद थी।

जुआ खेलने में खर्च किए रुपए

लाखों की रकम देखकर उसका रक्तचाप बढ़ गया। दूसरी ओर, नौशाद ने कुछ रुपयों का जुआ खेल लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है। नौशाद पर चोरी व धोखाधड़ी के 12 मुकदमे दर्ज हैं।

कैश देखकर चोर को हार्टअटैक आने की खबर बाहर आने के बाद यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग मजे लेकर इसे शेयर कर रहे है।कुछ लोग इस पर कमेंट कर रहे है कि अगर भूखे को 56 भोग मिल जाए तो उसका यहीं हाल होता है। 


संबंधित खबरें