भाभी की हत्या कर खून से सना बका लेकर थाने पहुंचा युवक, पुलिस वाले हुए हैरान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के करनैलगंज में एक युवक ने मामूली विवाद के बाद अपनी चचेरी भाभी को बांके से काट डाला। इस विभत्स्य हत्या को देखकर हर किसी का दिल कांप गया ।

गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के करनैलगंज में एक युवक ने मामूली विवाद के बाद अपनी चचेरी भाभी को बांके से काट डाला। इस विभत्स्य हत्या को देखकर हर किसी का दिल कांप गया ।

हत्या के बाद खून से लथपथ बांका लेकर युवक रेलवे लाइन के किनारे चलता हुआ पुलिस चौकी पहुंचा। इस घटना से चारो ओर सनसनी फैल गई।

महिला की हत्या की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।दरअसल मामला कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम बुढ़वलिया खास का है जहां अंगनू और नान्हू दो सगे भाई हैं जिनके बीच पहले से जमीन का विवाद चला आ रहा था। गुरुवार को अंगनू के बेटे राकेश गौतम ने नान्हू की बहू लक्ष्मी (28) पत्नी हीरालाल गौतम को बांके से काट डाला।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहला वार उसने अपनी भाभी की गर्दन पर कर उसकी गर्दन काट दी। इसके बाद दाहिने हाथ को शरीर से अलग कर दिया। तीसरे बांके से उसकी कनपटी पर वार किया गया।

वह वहीं गिर गई और मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी पुलिस हिरासत में है। हालांकि पुलिस ने खबर लिखे जाने तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

वहीं गांव वालों के अनुसार युवक ने महिला की हत्या कर रेलवे लाइन के किनारे किनारे भागकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। घटना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। आला अधिकारियों के यहां पहुंचने का सिलसिला भी जारी है।

गांव में हुई इस हत्या से सनसनी फैली हुई है। गांव वालों के मुताबिक मारने वाला युवक पहले से दबंग किस्म का है। मामूली विवाद में मारपीट करना उसकी आदम में शुमार है। लेकिन जमीन के विवाद में वह अपनी चचेरी भाभी की हत्या कर देगा यह किसी को पता नहीं था। 


संबंधित खबरें