औरैया में दर्दनाक हादसा, सात दिन पहले लव मैरिज करने वाले जोड़े की ऐसे हुई मौत

टीम भारत दीप |

परिजनों ने बताया ​कि यीशु का विनीता से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।
परिजनों ने बताया ​कि यीशु का विनीता से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

औरैया के गोविंद नगर औरैया निवासी यीशु (22) पुत्र कमल सिंह ननिहाल गुलजार नगर (भवानीपुर) महेवा इटावा में रहता था। 12 जुलाई को यीशु की शादी सहार ब्लॉक के तारा का पुरवा निवासी राजेंद्र की पुत्री विनीता से शादी हुई थी। सोमवार को पहली विदाई में वह पत्नी को बाइक से लेकर ससुराल जा रहा था। अजीतमल में फूटेकुआं के पास हाईवे पर बाइक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में यीशु की मौके पर ही मौत हो गई।

औरैया। यूपी के औरैया जिले में सोमवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक सप्ताह पहले लव मैरिज करने वाले जोड़े का अंत हो गया। यह हादसा औरैया के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के फूटेकुआं के पास  हुआ। बाइक सवार नव दंपती ट्रक से टकरा गए।

हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। दोनों की मौत की सूचना मिलते ही दोनों के घरों में कोहराम मच गया। औरैया के गोविंद नगर औरैया निवासी यीशु (22) पुत्र कमल सिंह ननिहाल गुलजार नगर (भवानीपुर) महेवा इटावा में रहता था। 12 जुलाई को यीशु की शादी सहार ब्लॉक के तारा का पुरवा निवासी राजेंद्र की पुत्री विनीता से शादी हुई थी।

सोमवार को पहली विदाई में वह पत्नी को बाइक से लेकर ससुराल जा रहा था। अजीतमल में फूटेकुआं के पास हाईवे पर बाइक अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। हादसे में यीशु की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विनीता गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने घायल विनीता को इलाज के लिए सैफई भिजवाया।

रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे। सीओ अजीतमल प्रदीप कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद बाइक और ट्रक को कब्जे में लिया गया है। लोगों ने कहा कि अगर यीशु हेलमेट लगाए होता तो शायद उसकी जान बच जाती। मृतक के चाचा विकास बाबू की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
 
लंबे समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

परिजनों ने बताया ​कि यीशु का विनीता से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुजरात के अहमदाबाद में नौैकरी करने के बाद घर लौटकर आने पर यीशु ने विनीता से मंदिर में शादी रचा ली। जब घरवालों को इसकी भनक लगी तो 12 जुलाई को दोनों परिवारों ने रजामंदी के साथ धूमधाम से शादी की थी। यीशु के पिता राजेंद्र दिव्यांग है। बिलखते पिता ने बताया कि यीशु घर में सबसे छोटा था और परिवार के चलाने की सारी जिम्मेदारी उसी पर थी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें