मुरादाबाद में ट्रक ने बाइक में मारी टक्‍कर, दो सगी बहनों की मौत, एक गंभीर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

एक साथ दो सगी बहनों की मौत की खबर से घर में मातम पसर गया।
एक साथ दो सगी बहनों की मौत की खबर से घर में मातम पसर गया।

सहसपुरा गांव के रहने वाले राजकुमार की पत्नी सोनिया बीते कुछ दिनों से बीमार चल रही थी। गुरुवार को दंपती बाइक से मुरादाबाद पहुंचे। उनके साथ राजकुमार की बड़ी साली मुनेश भी बाइक पर थी। मुरादाबाद में सोनिया का उपचार कराया गया। चिकित्सकों की सलाह पर दंपती घर लौट रहे थे।

मुरादाबाद। मुरादाबाद में गुरुवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ । यहां सड़क हादसे में रामपुर की रहने वाली सगी दो बहनों की मौत होगई।  दुर्घटना में घायल बाइक सवार एक युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मृत बहनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में सहसपुरा गांव के रहने वाले राजकुमार की पत्नी सोनिया बीते कुछ दिनों से बीमार चल रही थी।

गुरुवार को दंपती बाइक से मुरादाबाद पहुंचे। उनके साथ राजकुमार की बड़ी साली मुनेश भी बाइक पर थी। मुरादाबाद में सोनिया का उपचार कराया गया। चिकित्सकों की सलाह पर दंपती घर लौट रहे थे। बाइक सवार दंपती व राजकुमार की साली मुनेश भगतपुर थाना क्षेत्र में दलपतपुर-डूंगरपुर मार्ग पर मजरा बेरखेड़ा गांव के सामने पहुंचे थे।

तभी दलपतपुर की ओर से आ रहे अज्ञात तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इससे सोनिया व उसकी बड़ी बहन मुनेश को गंभीर चोटें आईं। भगतपुर पुलिस कुछ ही देर में मौके पर आ गई।

दोनों घायलों व बाइक चला रहे राजकुमार को एंबुलेंस में जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही सगी बहनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि राजकुमार का उपचार जारी है। भगतपुर पुलिस ने सगी बहनों का शव कब्जे में ले लिया। शव मोर्चरी में रखा गया है। सगी बहनों की एक साथ मौत से में कोहराम मचा है। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

दो सगी बहनों की मौत से घर में मातम

 एक साथ दो सगी बहनों की मौत की खबर से घर में मातम पसर गया।  घर के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही युवक की गंभीर हालत में इलाज कराया जा रहा है। मौत की सूचना पर मृतक बहनों के घर पर ढाढंस बधाने वालों का तांता लगा है। 


संबंधित खबरें