गोरखपुर में पंक्चर की दुकान में सो रहे रहे दो लोगों को बेकाबू ट्रक ने कुचला

टीम भारत दीप |

सूचना मिलते ही दोनों मृतकों के घर में गम का पहाड़ टूट पड़ा।
सूचना मिलते ही दोनों मृतकों के घर में गम का पहाड़ टूट पड़ा।

ट्रक चालक को नींद आने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पंक्चर की दुकान में घूस गया। इस दौरान वहां सो रहे पंचर मिस्त्री व एक अन्य मजदूर की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। मृतक पंचर मिस्त्री पड़ोसी राज्य बिहार का तो दूसरा मजदूर देवरिया जिले का निवासी बताया जा रहा है।

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में सोमवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां हाटा कोतवाली क्षेत्र के जोल्हिनिया पेट्रोल पंप के पास नेशनल हाईवे 28 पर अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को कुचलकर मौत की नींद सुला दी।

हादसे की सूचना होते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने की बाद  पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामें की कार्रवाई के बाद पीएम के लिए भिजवा दिया।  

जानकारी के मुताबिक, ट्रक चालक को नींद आने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पंक्चर की दुकान में घूस गया। इस दौरान वहां सो रहे पंचर मिस्त्री व एक अन्य मजदूर की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई।

मृतक पंचर मिस्त्री पड़ोसी राज्य बिहार का तो दूसरा मजदूर देवरिया जिले का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतकों के पास से मिले मोबाइल से उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद पीएम कराने के बाद शवों परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा।

पुलिस से हादसे की सूचना मिलते ही दोनों मृतकों के घर में गम का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों में रोना —पीटना मच गया। परिजन रोते विलखते कुशीनगरके लिए निकल दिए। वहीं पुलिस आरोपित ट्रक ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास कर रही है।


संबंधित खबरें