दंबगई गोरखपुर में जयमाल के समय दूल्हे पर कुल्हाड़ी तानकर दुल्हन की भरी मांग

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

घटना के बाद से दूल्हा पक्ष के लोगों ने लड़की को ले जाने से मना कर दिया।
घटना के बाद से दूल्हा पक्ष के लोगों ने लड़की को ले जाने से मना कर दिया।

रात 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा व दुल्हन स्टेज पर गए। तभी पिपराइच के बरौली गांव का रहने वाला गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया। दूल्हे पर कुल्हाड़ी तानकर उसने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। गोलू विश्‍वकर्मा के इस दुस्‍साहस पर वहां हड़कंप मच गया।

गोरखपुर। गोरखपुर के खोराबार इलाके के कुसम्ही बाजार में शादी के दौरान के दबंगई का मामला सामने आया। यहां जयमाल के समय पहुंचे सिरफिरे ने दूल्हे पर कुल्हाड़ी तानकर दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से आरोपित युवक को पकड़ लिया।

पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों की पिटाई से घायल सिरफिरे युवक को पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। घटना के बाद से लड़का पक्ष के लोगों ने दुल्हन को ले जाने से मना कर दिया। पंचायत के बाद गुरुवार की सुबह विदाई कराकर ले गए।

जयमाल के समय पहुंचा था युवक

मालूम हो कि कुसम्ही बाजार निवासी युवती की शादी देवरिया जिले में तय हुई थी। बुधवार को बारात आई तो द्वारपूजा कार्यक्रम के बाद रात 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा व दुल्हन स्टेज पर गए। तभी पिपराइच के बरौली गांव का रहने वाला गोलू विश्वकर्मा कुल्हाड़ी लेकर स्टेज पर चढ़ गया। दूल्हे पर कुल्हाड़ी तानकर उसने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया।

गोलू विश्‍वकर्मा के इस दुस्‍साहस पर वहां हड़कंप मच गया। उसके बाद परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ लिया। उसके बाद उसकी वहीं पर ही जमकर पिटाई हुई। पिटाई करने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुचीं खोराबार के जगदीशपुर चौकी के सिपाही एंबुलेंस से गोलू को मेडिकल कॉलेज ले गए। घटना के बाद से दूल्हा पक्ष के लोगों ने लड़की को ले जाने से मना कर दिया। बराती भी लौट गए। उसके बाद इसमें रिश्‍तेदारों की मदद ली गई। दोनो तरफ के लोगों की आपस में पंचायत हुई।

रिश्तेदारों के समझाने पर लड़का पक्ष मान गया। चौकी प्रभारी अश्वनी तिवारी ने बताया कि मैं अवकाश पर हूं। पूछने पर मारपीट हाेने की जानकारी मिली थी। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है।
 


संबंधित खबरें