24 घंटे बाद भी पुलिस टीम पर हमला करने वाला बेसुराग, जानिए पूरा मामला

टीम भारत दीप |

फायरिंग में चौकी इंचार्ज समेत तीन लोग घायल हुए हैं।
फायरिंग में चौकी इंचार्ज समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

लखीमपुरखीरी के पढ़ुआ चौकी इंचार्ज अशोक कुमार दो सिपाहियों और दो स्थानीय लोगों के साथ सोमवार रात एक फरार आरोपी को पकड़े गए थे। इसी दौरान टीम पर बदमाश ने हमला करके घायल कर दिया। आरोपी जानलेवा हमले, चोरी और लूट समेत कई मामलों में फरार चल रहा है।

लखीमपुरखीरी। यूपी पुलिस की साख पूरे देश में एक सख्त पुलिस के रूप में होती है। इसके बाद भी हर माह किसी न किसी जिले में यूपी पुलिस के जवान बदमाशों और दबंगों के हमले के शिकार हो रहे है।

ताजा मामला प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पढ़ुआ गांव का है। यहां बदमाशों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर बदमाश ने हमला बोल दिया। एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें दरोगा समेत तीन जवान जख्मी हो गए।

जैसे ही पुलिस टीम पर हमले की जानकारी आलाअधिकारियों तक पहुंची तो जिले में हड़कंप मच गया। तत्काल अधिकारी मौके पर पहुंचे, घायलों को अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।

बदमाश की तलाश में पुलिस रातभर दबिश देती रही लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका है।लखीमपुरखीरी के पढ़ुआ चौकी इंचार्ज अशोक कुमार दो सिपाहियों और दो स्थानीय लोगों के साथ सोमवार रात एक फरार आरोपी को पकड़े गए थे।

प्यार की जीत: दस दिन धरने के बाद प्रेमिका की हसरत हुई पूरी मंदिर में रचाई शादी

इसी दौरान टीम पर बदमाश ने हमला करके घायल कर दिया। आरोपी जानलेवा हमले, चोरी और लूट समेत कई मामलों में फरार चल रहा है।जब पुलिस टीम आरोपी मिर्ची को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर पहुंची तोउस वक्त रात का करीब 10 बजा था।

आरोपी टीम को देखकर वह भागने लगा, टीम ने घेराबंदी की तो उसने फायरिंग शुरू कर दी, अचानक हुई फाय​रिंग में चौकी इंचार्ज अशोक कुमार समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। टीम ने आरोपी कापीछा फिर भी किया गया लेकिन वो फरार हो गया।

झांसी में पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने दो बच्चों का सिर कुचलकर मारने के बाद की आत्महत्या

इस संबंध में सीओ प्रदीप वर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम दबिश देने गई थी, फायरिंग में चौकी इंचार्ज समेत तीन लोग घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी मिर्ची के ऊपर जिलों में लूट और जानलेवा हमले का केस चल रहा है।

लखीमपुर के अलावा बहराइच पुलिस को भी उसकी तलाश कर रही है, इससे पहले भी उसे पकड़ने के लिए कई बार दबिश दी गई लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ सका था। वहीं हमले की सूचना मिलते ही एसपी विजय ढुल तमाम पुलिस​कर्मियों के साथ पहुंचे और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही। वहीं 24 घंटे बाद भी पुलिस टीम पर हमला करने वाला आरोपी अभी बेसुराग है। 


संबंधित खबरें