मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने घर से किया 15 वर्षीय बालक का अपहरण, हड़कंप

टीम भारत दीप |

घर में छोड़ा गया पत्र बहन के नोटबुक से पेज फाड़कर लिखा गया है।
घर में छोड़ा गया पत्र बहन के नोटबुक से पेज फाड़कर लिखा गया है।

प्रदेश के मेरठ जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद है, तभी तो घर से दिनदहाड़े एक 15 वर्षीय छात्र का अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांग रहे है। जिले में ​दिनदहाड़े हुए अपहरण की वारदात से हंगामा मचा हुआ है।

मेरठ। प्रदेश के मेरठ जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद है, तभी तो घर से दिनदहाड़े एक 15 वर्षीय छात्र का अपहरण कर 50 लाख की फिरौती मांग रहे है।

जिले में ​दिनदहाड़े हुए अपहरण की वारदात से हंगामा मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ट्रांसपोर्टर के घर से उसके बेटे को अगवा कर लिया।

बदमाशों ने परिजनों के मोबाइल पर वॉटसऐप मैसेज करके 50 लाख की फिरौती मांगी है। मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर 12 निवासी आसिफ ट्रांसपोर्ट का काम करते है। सोमवार वह किठौर क्षेत्र के राधना गांव गए थे।

इस दौरान घर पर उनका 15 वर्षीय बेटा आरिफ और बेटी अकेले थे। बेटी आसिफ घर के पहले मंजिल पर बैठकर ऑनलाइन क्लास ले रही थी।दोपहर करीब 2 बजे वह नीचे आई तो भाई गायब था।

जमीन पर एक लेटर बरामद हुआ, जिसमें बदमाशों ने आरिफ को अगवा करने संदेश लिखा था। पत्र  पढ़कर बहन के होश उड़ गए। इसी बीच छात्रा के मोबाइल पर उसके भाई के मोबाइल से वॉटसऐप पर एक मैसेज आया।

इसमें बदमाशों ने आरिफ को अगवा करने की बात लिखते हुए 50 लाख की फिरौती मांगी। परेशान बहन ने तुरंत पिता को फोन करके भाई के अपहरण की सूचना दी।  

बेटे के अगवा होने की सूचना पर आसिफ तुरंत पत्नी को लेकर वापस घर आए। इसके बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह से लेकर कई थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।

अधिकारियों ने बंद कमरे में घंटों आसिफ से पूछताछ की। आसिफ ने बताया कि उसका बेटा आरिफ शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल में कक्षा 9 का छात्र है। आसिफ ने किसी प्रकार की रंजिश से मना  किया।

उधर, एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि बदमाशों ने जिस कागज पर पत्र लिखा था, वह आसिफ की बेटी के नोटपैड से फाड़ा गया था। यह नोटपैड भी घर में ही बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि छात्र की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। 


संबंधित खबरें