यूपी विधानसभा चुनाव: भाजपा सरकार में राज्यमंत्री के बेटे ने बांटे 100-100 के नोट, चुनाव आयेाग से शिकायत

टीम भारत दीप |

नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।
नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने कहा, 'उन्हें वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है. ये विपक्षी दलों की साजिश है। मुझे मिल रहे समर्थन से विपक्ष घबरा गया है,वायरल वीडियो का निर्वाचन आयोग ने भी संज्ञान लिया है।

बुलंदशहर । यूपी विधान सभा चुनाव में राजनीतिक दल जीत दर्ज करने के लिए सभी तरह के पैतरे अपना रही है। मतदाताओं को लुभाने के लिए बुलंदशहर जिले में वोटरों को लुभाने के लिए नोट बांटने का मामला सामने आया है।
यहां पर भाजपा सरकार के राज्यमंत्री अनिल शर्मा के बेटे ने वोटरों को 100-100 के नोट बांटे। राज्यमंत्री के बेटे कुश शर्मा ने अपनी कार में बैठकर गरीबों को नोट बांटे, उनके हाथ में 100 की गड्‌डी साफ दिखाई दे रही है। राज्यमंत्री अनिल शर्मा के बेटे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। निर्वाचन आयोग ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है, मामले में एआरओ ने नोटिस भी जारी कर दिया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी दलों ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद राज्य मंत्री अनिल शर्मा ने कहा, 'उन्हें वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है. ये विपक्षी दलों की साजिश है। मुझे मिल रहे समर्थन से विपक्ष घबरा गया है,वायरल वीडियो का निर्वाचन आयोग ने भी संज्ञान लिया है। नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है,जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्रप्रकाश सिंह ने कहा उनको नोटिस जारी कर दिया है, जांच का भी आदेश दिया गया है। नोटिस का जबाव आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विपक्ष ने बोला हमला

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बुलंदशहर की शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र का है। यहां भाजपा ने प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री अनिल शर्मा को मैदान में उतारा है। वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री के बेटे और भाजपा युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष कुश शर्मा वोटरों को 100-100 रुपये के नोट बांट रहे हैं। ये नोट शिकारपुर विधानसभा क्षेत्र में ही बांटे जा रहे हैं, यह वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है।

मालूम हो कि कुश शर्मा चुनाव प्रचार करने निकले थे, इस दौरान वो सड़क पर मौजूद लोगों को 100-100 रुपये बांटते हुए कैमरे में कैद हो गए। राज्य मंत्री अनिल शर्मा के बेटे कुश शर्मा पेशे से वकालत करते हैं और वह दिल्ली विश्वविद्यालय से लॉ के छात्र रहे हैं, वर्तमान में वो भाजपा युवा मोर्चा के पश्चिमी यूपी के कोषाध्यक्ष भी हैं। 40 साल के कुश शर्मा 2016 में अपने पिता अनिल शर्मा के साथ बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें...

 

 


संबंधित खबरें