यूपी: सीएम योगी का बड़ा ऐलान, इस तारीख से खुल जाएंगे जिम, स्टेडियम, सिनेमा हाल

टीम भारत दीप |

टीम—9 के साथ बैठक में सीएम ने दिए ये निर्देश।
टीम—9 के साथ बैठक में सीएम ने दिए ये निर्देश।

कोरोना प्रबंधन के लिए गठित टीम-9 को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड महामारी की नियंत्रित होती स्थिति के दृष्टिगत आगामी सोमवार से मल्टीप्लेक्स, सिनेमाहॉल, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन के साथ संचालन की अनुमति देने के निर्देश दे दिए हैं। बताते चलें कि यूपी में अब कोरोना की स्थिति काफी नियंत्रण में है। बताया जा रहा है कि मौजूदा समय में संक्रमण दर न्यूनतम है।

लखनऊ। कोरोना की धीमी पड़ती रफ्तार के बीच सीएम योगी ने सूबे में मल्टीप्लेक्स, सिनेमा हॉल, जिम और स्पोर्ट्स स्टेडियम खुलने की अनुमति दे दी है। बताया जा रहा है कि 5 जुलाई से लोगों के लिए इन्हें खोल दिया जाएगा। दरअसल सीएम योगी ने सिनेमा हॉल संचालकों की जरूरतों और समस्याओं पर सहानुभूति से विचार करने को कहा है।

वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना का सिनेमाहाल और जिम संचालकों के व्यवसाय पर काफी असर पड़ा है।

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना प्रबंधन के लिए गठित टीम-9 को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड महामारी की नियंत्रित होती स्थिति के दृष्टिगत आगामी सोमवार से मल्टीप्लेक्स, सिनेमाहॉल, जिम और स्पोर्ट स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के अनुपालन के साथ संचालन की अनुमति देने के निर्देश दे दिए हैं।

बताते चलें कि यूपी में अब कोरोना की स्थिति काफी नियंत्रण में है। बताया जा रहा है कि मौजूदा समय में संक्रमण दर न्यूनतम है। बताया गया कि पूरे प्रदेश में प्रतिदिन ढाई लाख से अधिक कोरोना टेस्ट किए जा रहे हैं। वहीं पॉजिटिविटी दर एक फीसदी से भी कम हो चुकी है। बताया गया कि बीते 24 घंटे में प्रदेश में 2 लाख 70 हजार 723 लोगों की कोरोना जांच में 133 नए संक्रमित मरीज मिले हैं।

इसके अलावा 228 मरीज स्वस्थ हुए हैं। बताया गया कि प्रदेश में अब तक 5 करोड़ 83 लाख 82 हजार से ज्यादा टेस्ट हो चुके हैं। वहीं अब तक 16 लाख 81 हजार 208 कोरोना मरीज रिकवर हो चुके हैं।
 


संबंधित खबरें