यूपी पंचायत चुनाव: वोटर ने रखी शर्त, रूठी पत्नी को मायके से वापस लाओ तो दूंगा वोट

टीम भारत दीप |

राधे की पत्नी 6 महीने माह पहले उससे रूठ कर अपने मायके चली गई थी।
राधे की पत्नी 6 महीने माह पहले उससे रूठ कर अपने मायके चली गई थी।

बहुतों ने तो वोटर को लुभाने के लिए तरह—तरह के उपाए निकाल रखे है। कहीं कुछ बांटा जा रहा तो कहीं कुछ। इस बीच एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। दअसल एक वोटर ने ऐलान करते हुए कहा है कि जो भी प्रत्याशी उसकी रूठी पत्नी को मायके से वापस ले आएगा। वह अपना वोट उसी प्रत्याशी को देगा।

लखनऊ। यूपी पंचायत चुनाव को लेकर चल रही सरगर्मियो के बीच उम्मीदवार अब वोटरों के घर—घर जाकर वोट देने की अपील कर रहे है। बहुतों ने तो वोटर को लुभाने के लिए तरह—तरह के उपाए निकाल रखे है। कहीं कुछ बांटा जा रहा तो कहीं कुछ। इस बीच एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है।

दअसल एक वोटर ने ऐलान करते हुए कहा है कि जो भी प्रत्याशी उसकी रूठी पत्नी को मायके से वापस ले आएगा। वह अपना वोट उसी प्रत्याशी को देगा। जानकारी के मुताबिक राजधानी के रामनगर गांव में एक वोटर ने प्रत्याशियों के सामने उसकी 6 माह से रूठकर मायके गई पत्नी को वापस लाने की शर्त रख दी है।

बताया गया कि वोटर राधे ने कहा है कि जो उसकी पत्नी को घर वापस लाएगा उसका वोट उसी प्रत्याशी को जाएगा। बताते चलें कि रहीमाबाद इलाके के रामनगर गांव के रहने वाले राधे की पत्नी 6 महीने माह पहले उससे रूठ कर अपने मायके चली गई थी।

बताया गया कि राधे ने पत्नी को वापस लाने की काफी कोशिश की लेकिन वह अपनी रूठी पत्नी को मनाकर वापस लाने में कामयाब नहीं हो पाया।

बताया गया कि रविवार को एक प्रत्याशी राधे के घर प्रचार के दौरान वोट मांगने पहुंचे तो राधे ने उन्हें अपनी समस्या बताते हुए कहा कि जो उम्मीदवार उसकी पत्नी को मना कर वापस लाएगा वह उसी को अपना वोट देगा। ऐसे में यह मामला काफी दिलचस्प बताया जा रहा है।

वैसे तो चुनाव के दौरान प्रत्याशी के सामने वोटर तमाम तरह की समस्या रखते है तो उम्मीदवार उनकी समस्याओं को हल करने का वादा करते हैं। लेकिन कभी—कभी उनके सामने ऐसी भी समस्याएं रख दी जाती है जिसको सुनकर वो हैरान तो होते ही है साथ ही उनके पास उसका कोई जवाब नहीं होता।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि राधे की रूठी पत्नी को कौन वापस लाता है और कौन उसके वोट का हकदार होगा। 


संबंधित खबरें