यूपी: खेत में इस हालत में मिला किशोरी का शव, ग्रामीण जता रहे दुष्कर्म की आशंका

टीम भारत दीप |

पुलिस व गांव वालों के बीच मौके पर तनातनी जारी है।
पुलिस व गांव वालों के बीच मौके पर तनातनी जारी है।

अलीगढ़ जिले के थाना क्षेत्र अकराबाद के एक गांव में रविवार को खेत पर पशुओं को चारा लेने गई किशोरी की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि गेहूं के खेत में किशोरी का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला है। वही संभावना जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद पहचान उजागर हो जाने पर हत्यारों ने उसकी हत्या कर दी।

अलीगढ़। यूपी में महिलाओं पर लगातार बढ़ रहे अपराधों के बीच रविवार को फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां अलीगढ़ जिले के थाना क्षेत्र अकराबाद के एक गांव में रविवार को खेत पर पशुओं को चारा लेने गई किशोरी की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि गेहूं के खेत में किशोरी का शव अर्ध्नग्न अवस्था में पड़ा मिला है।

वही संभावना जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद पहचान उजागर हो जाने पर हत्यारों ने उसकी हत्या कर दी। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे है। वहीं ग्रामीण पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को मौके पर बुलाए जाने की मांग भी कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के सासनीगेट इलाके के जयगंज इलाके की एक 16 वर्षीय किशोरी का अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल है।

बताया गया कि किशोरी पिछले कई सालों से ननिहाल में ही रह रही थी। बताया गया कि रविवार किशोरी सुबह खेतों में पशुओं को चारा लेने गई थी। शाम तक जब वह घर नहीं पहुंची तो उसकी तलाश शुरू हो गई। बताया गया कि  देर शाम करीब सात बजे किशोरी का अर्द्धनग्न शव अपने खेत से करीब 500 मीटर दूर एक गेहूं के खेत में पड़ा मिला।

बताया गया कि देखने से लग रहा था कि उसका मुंह या गला दबाकर हत्या की गई है। अंदेशा यह भी व्यक्त किया जा रहा है कि पहचाने जाने के भय से दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने हत्या कर दी। वहीं इस सूचना पर क्षेत्र की  पुलिस के साथ-साथ एसएसपी मुनिराज, फॉरेंसिक टीम व अन्य अधिकारी भी पहुंच गए। तब तक वहां काफी संख्या में गांव वाले भी एकजुट हो चुके थे।

बताया गया​ कि पुलिस ने जब शव उठाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने यह कहते हुए छीन लिया कि पहले पुलिस यह खुलासा करे कि क्या हुआ था और किसने यह वारदात की। इसके बाद ही शव उठाने दिया जाएगा। इस पर किसी तरह एसएसपी ने समझाकर शव उठवाकर गाड़ी में रखवा लिया।

वहीं गुस्साए गांव वालों ने पुवाल, करब आदि डालकर पुलिस की गाड़ियों के आगे आग लगा दी और रास्ता बंद कर दिया। बताया गया कि इस दरम्यान पुलिस व गांव वालों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। बताया गया कि गुस्साए गांव वालों ने पुलिस पर ईंट पत्थर भी फेंके। इस बीच इंस्पेक्टर गंगीरी प्रमेंद्र कुमार जख्मी हुए हैं।

खबर लिखे जाने तक पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव ले जाने के प्रयास में जुटी है। वहीं गांव वालों व पुलिस में तनातनी भी जारी रही। 


संबंधित खबरें