यूपी का रण:टिकट न मिलने से नाराज सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश की

टीम भारत दीप |

सपा नेता ने टिकट न मिलने पर जान देने की कोशिश की।
सपा नेता ने टिकट न मिलने पर जान देने की कोशिश की।

आज सुबह पूर्व पुलिस अधिकारी भाजपा में शामिल हुए है। भाजपा में शामिल होते ही असीम अरुण ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मालूम हो कि असीम अरुण दलित समाज से आते हैं। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने बड़ा बयान दिया।

नई दिल्ली।यूपी में टिकट के लिए घमासान तेज हो गया। कुछ लोग टिकट के लिए पार्टी  बदल रहे है तो कुछ लोग बगावत कर रहे है। इसी क्रम में आज सुबह लखनऊ स्थित सपा कार्यालय के बाहर  टिकट न मिलने से नाराज अलीगढ़ के समाजवादी नेता ठाकुर आदित्य ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। समय रहते आस-पास खड़े पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया।

बीजेपी में शामिल हुए असीम

आज सुबह पूर्व पुलिस अधिकारी भाजपा में शामिल हुए है। भाजपा में शामिल होते ही असीम अरुण ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मालूम हो कि असीम अरुण दलित समाज से आते हैं। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग दंगा करवाते हैं, वहीं समाजवादी पार्टी में जाते हैं। जो भाजपा में आते हैं, वो दंगा करने वालों को पकड़ते हैं। 

पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय भी हुए भाजपाई

प्रदेश के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने शनिवार को आगरा में अपने निवास पर भाजपा की सदस्यता ले ली है। विधानसभा चुनाव के मौके पर रामवीर को पार्टी में शामिल कर भाजपा ने एक तीर से कई निशाने साधने की कोशिश की है। पार्टी के रणनीतिकार मान रहे हैं कि इससे सादाबाद सीट पर पार्टी की जीत की राह आसान हो जाएगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें