कोल्हापुर: गोलगप्पे के पानी मे शौचालय का पानी मिलाते हुए विक्रेता का वीडियो हुआ वायरल

टीम भारतदीप |

गोलगप्पे का ठेला देखकर लोग गोलगप्पा खाने से खुद को रोक नहीं पाते है।
गोलगप्पे का ठेला देखकर लोग गोलगप्पा खाने से खुद को रोक नहीं पाते है।

सोशल मीडिया में इस वक़्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आप गोलगप्पे खाने से पहले एक बार सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे। वीडियो में साफ तौर मे देखा जा सकता है कि एक गोलगप्पे वाला शौचालय के पानी को मसाले वाले (गोलगप्पे)के पानी मे मिला रहा है।

कोल्हापुर। सोशल मीडिया में इस वक़्त गोलगप्पे वाले का एक वीडियो जोरदारी से वायरल हो रहा है। ऐसा कौन होगा गोलगप्पे (पानीपुरी) का नाम सुनकर जिसके मुँह में पानी न आ जाता हो। गोलगप्पे का ठेला देखकर लोग गोलगप्पा खाने से खुद को रोक नहीं पाते है।

लेकिन सोशल मीडिया में इस वक़्त एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आप गोलगप्पे खाने से पहले एक बार सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे। वीडियो में साफ तौर मे देखा जा सकता है कि एक गोलगप्पे वाला शौचालय के पानी को मसाले वाले (गोलगप्पे)के पानी मे मिला रहा है।

उसकी ये हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। स्थानीय लोगों ने गोलगप्पे वाले की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के एक गोलगप्पे वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गोलगप्पे वाला शौचालय के पानी को गोलगप्पे के पानी(मसाले वाले पानी) मे मिला रहा है।

बता दें कि गोलगप्पे वाला अपने खास स्वाद के लिए शहर भर में प्रसिद्ध था और लोग भारी संख्या में उसके यहां गोलगप्पे खाने जाते थे। बताया जाता है कि गोलगप्पे वाले का ठेला अक्सर कोल्हापुर की रणकला झील के पास ही खड़ा होता था।

जब गोलगप्पे वाले द्वारा शौचालय का पानी मिलाये जाने का वायरल वीडियो हुआ और लोगो ने उसको देखा तो वो गुस्से में आ गए और लोगों ने उसके ठेले को तोड़ने के साथ-साथ उसके खाने के समान को भी फेंक दिया।

स्थानीय लोगो का कहना है कि गोलगप्पे वाले के खास स्वाद की वजह से लोग प्रतिदिन भारी संख्या में यह आकर गोलगप्पे का आनंद लेते थे। लोगो न बताया कि गोलगप्पे वाले की इस हरकत को देखकर स्थानीय लोगो मे बहुत गुस्सा है।


संबंधित खबरें