बर्थ—डे पार्टी में तमंचा लहराकर ठांय—ठांय करना पड़ा भारी, अब ढूंढ रही पुलिस

टीम भारतदीप |

पुलिस युवक की तलाश कर रही है।
पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

बर्थडे पार्टी में मशगूल परिवार के सभी सदस्य बर्थडे सेलिब्रेट करने में जुटे हुए थे। इस बीच एक युवक भीड़ के बीच में फायरिंग करते हुए नजर आया। युवक ने एक नहीं कई राउंड फायरिंग की और तमंचा लहराते हुए भी नजर आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में फिर एक बार हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां एक बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग की गई। जबकि वहां पर कई छोटे बच्चे भी मौजूद थे। हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसके बाद हरकत आई पुलिस ने संज्ञान लेकर युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। युवक की तलाश जारी है। 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला थाना लाइनपार क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर एक बर्थडे पार्टी में मशगूल परिवार के सभी सदस्य बर्थडे सेलिब्रेट करने में जुटे हुए थे। इस बीच एक युवक भीड़ के बीच में फायरिंग करते हुए नजर आया।

युवक ने एक नहीं कई राउंड फायरिंग की और तमंचा लहराते हुए भी नजर आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र के मुताबिक ऐसा वीडियो उपलब्ध हुआ है।

इसके आधार पर पुलिस युवक की तलाश कर रही है। उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि हर्ष फायरिंग पर पूरी तरीके से प्रतिबंध है। यदि कहीं भी इस प्रकार की घटनाएं देखने को मिलती हैं तो संबंधित व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।


संबंधित खबरें