फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, दहेज हत्या में पांच पर केस दर्ज

टीम भारतदीप |

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव
फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

वहीं इसके बाद विवाहिता के मायके वाले भी वहां पहुंच गए। उन लोगों ने दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। साथ ही इस मामले में तहरीर भी थाने पर दी । जिसके बाद पुलिस ने मायके वालों की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना नगला सिंघी क्षेत्र गढ़ी भाउ के पास रामप्रसाद की ठार में एक 22 वर्षीय विवाहिता की फांसी के फंदे पर लटकने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।  मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि यह दहेज हत्या का मामला है। इसमें पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक थाना नगला सिंघी क्षेत्र गढी भाउ के पास रामप्रसाद की ठार निवासी 22 वर्षीय पूनम पत्नी महावीर की बीती देर रात फांसी के फंदे पर लटकने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।

जब परिजनों ने शव को फंदे से लटकता देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हेड कांस्टेबल-35 रामनिवास के द्वारा शव  को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। वहीं इसके बाद विवाहिता के मायके वाले भी वहां पहुंच गए।

उन लोगों ने दहेज के लिए उत्पीड़न करने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। साथ ही इस मामले में तहरीर भी थाने पर दी । जिसके बाद पुलिस ने मायके वालों की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में थाना प्रभारी नगला सिंघी के मुताबिक यह दहेज हत्या का मामला है। पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जो सच्चाई होगी, उसे सामने लाने के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 


संबंधित खबरें