पश्चिम बंगाल चुनाव: ममता ने भरी हुंकार, बोलीं 'मोदी जी..झूठ बोले कौवा काटे'

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

बंगाल में टीएमसी आएगी और असल परिवर्तन तो अब दिल्ली में होगा।
बंगाल में टीएमसी आएगी और असल परिवर्तन तो अब दिल्ली में होगा।

ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में महंगे होते एलपीजी सिलेंडर के खिलाफ पदयात्रा निकाली और इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला। अपने सम्बोधन में उन्होंने पीएम मोदी को झूठ बोलने वाला बताया। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मोदी जी.. झूठ बोले कौवा काटे।'

सिलीगुड़ी: पश्चिम बंगाल में सियासी समर का बिगुल फूंका जा चुका है। सियासी योद्धा अपनी—अपनी जमीन मजबूत करने की जद्दोजहद में जुट गए हैं। वहीं इस सियासी संग्राम को अंजाम तक पहुंचाने वाली जनता सियासत की पूरी तस्वीर पर नजर गड़ाए सब कुछ देख रही है। इसी बीच रविवार को यहां सियासी हलचल अपने पूरे उफान पर नजर आई।

आज इस चुनावी समर के लिए जहां एक तरफ कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिगेड मैदान पर बड़ी रैली कर सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा, तो वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में महंगे होते एलपीजी सिलेंडर के खिलाफ पदयात्रा निकाली और इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला।

अपने सम्बोधन में उन्होंने पीएम मोदी को झूठ बोलने वाला बताया। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मोदी जी.. झूठ बोले कौवा काटे।' वहीं ममता ने कहा कि पीएम मोदी बड़ी—बड़ी बाते करते हैं। कहते हैं कि बंगाल में परिवर्तन होगा। उन्होंने कहा कि बंगाल में टीएमसी आएगी और असल परिवर्तन तो अब दिल्ली में होगा।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की जन विरोधी नितियों से आम जनता परेशान है। ममता बनर्जी ने केंद्र पर सबकुछ बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली को बेच दिया, डिफेंस, एयर इंडिया, बीएसएनएल जैसे तमाम संस्थानों को बेच दिया। उन्होंने कहा कि कल ताज महल भी बेच देंगे। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी  कहते थे सोनार बंगला बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि पटेल जी के नाम वाले स्टेडियम का नाम बदलकर अपने नाम पर कर लिया। ममता ने कहा कि जब कोरोना काल था तब मैं तो घूम रही थी, मोदी बताएं वो कहां थे। अपने सम्बोधन में बनर्जी ने कहा कि उज्जवला की रोशनी कहां गई? देश में सिर्फ एक सिंडिकेट है और वो है मोदी और अमित शाह। ये सिंडिकेट बीजेपी की भी नहीं सुनता।

उन्होंने मोदी सरकार सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि उज्जवला को लेकर कैग की रिपोर्ट कहती है कि घपला हुआ। मोदी के लोगों ने पैसे खाये हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 'मोदी जी, झूठ बोले कौवा काटे।' आप उल्टी सीधी झूठी बातें करते हैं।

ममता ने कहा कि मोदी टेलीप्रॉम्प्टर लगाकर उसमें देखकर रवींद्रनाथ टैगोर के बारे में भाषण देते हैं। इस बार'खेला होबे'।
 


संबंधित खबरें