पश्चिम बंगाल में मचा सियासी बवाल, घायल हुईं ममता अस्पताल में भर्ती, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

टीम भारत दीप |

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले के संबंध में राज्य पुलिस से एक रिपोर्ट मांगी है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले के संबंध में राज्य पुलिस से एक रिपोर्ट मांगी है।

बुधवार को ममता के घायल होने की खबर आई है। जानकारी के मुताबिक उनके बाएं पैर में चोट लगी है। ममता बनर्जी का आरोप है कि साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता ने इसे खुद पर हमला बताया है। पैर में सूजन आने के बाद ममता बनर्जी को कोलकाता के अस्पातल में भर्ती कराया गया है।

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल में मचे सियासी घमासान के बीच बुधवार को ममता के घायल होने की खबर आई है। जानकारी के मुताबिक उनके बाएं पैर में चोट लगी है। ममता बनर्जी का आरोप है कि साजिश के तहत उन्हें चोट पहुंचाई गई है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता ने इसे खुद पर हमला बताया है।

पैर में सूजन आने के बाद ममता बनर्जी को कोलकाता के अस्पातल में भर्ती कराया गया है। तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ने आरोप लगाया है कि 4-5 लोगों ने साजिश के तहत उन पर हमला किया है। वहीं भाजपा ने ममता पर हमला बोलते हुए इसे सुनियोजित साजिश करार देते हुए इसकी जांच की मांग की।

भारतीय जनता पार्टी के बाद कांग्रेस ने भी इसे सहानुभूति बटोरने के लिए नाटक बताया है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि ममता बनर्जी को नाटक करने की आदत है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सहानुभूति बटोरने के लिए यह सियासी पाखंड है।

उनके मुताबिक नंदीग्राम में कठिनाई महसूस करने के बाद चुनाव से पहले उन्होंने इस 'नौटंकी' की योजना बनाई। वहीं घटना को लेकर चुनाव आयोग विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। इधर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ SSKM अस्पताल पहुंचे, जहां पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी को इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

बताया गया कि छह डॉक्टरों की टीम ममता बनर्जी का इलाज कर रही है। वहीं, चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र में बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कथित हमले के संबंध में राज्य पुलिस से एक रिपोर्ट मांगी है।

खबर लिखे जाने तक अस्पताल के बाहर भारी संख्या में टीएमसी कार्यकर्ता एकजुट हुए और ममता बनर्जी के समर्थन में नारेबाजी की।


संबंधित खबरें