बस्ती में बेटी की तबीयत बिगड़ी तो मां ने तांत्रिक को दिखाया, नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है।
पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है।

पीड़िता किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी तबियत 22 मार्च की रात अचानक बिगड़ गई। उसकी मां उसी रात उसे इलाज के लिए पड़ोस के गांव सेहरिया निवासी सिपाही पुत्र तोखई के घर ले गई। इलाज के नाम पर उसने नशीला पदार्थ पिला दिया इससे वह बेहोश हो गई।

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के सेहरिया गांव में एक झाड़फूक के नाम पर तांत्रिक ने नशीला पदार्थ खिलाकर युवती से दुष्‍कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता किशोरी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी तबियत 22 मार्च की रात अचानक बिगड़ गई। उसकी मां उसी रात उसे इलाज के लिए पड़ोस के गांव सेहरिया निवासी सिपाही पुत्र तोखई के घर ले गई।

इलाज के नाम पर उसने नशीला पदार्थ पिला दिया इससे वह बेहोश हो गई। मौके का फायदा उठाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी हर्रैया शेषमणि उपाध्याय गौर के प्रभारी थानाध्यक्ष जेपी पांडेय मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की। इस संबंध में सीओ हरैया शेषमणि उपाध्याय ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है।

तांत्रिक को भेजा जेल

नाबालिग द्वारा मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।  गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी से दुष्कर्म का आरोपित सेहरिया गांव निवासी सिपाही प्राथमिक विद्यालय सुमही के निकट रेलवे क्रासिंग के समीप मौजूद है।

वह कहीं भागने की फिराक में है। प्रभारी थानाध्यक्ष जेपी पांडेय और हेड कांस्टेबल मनोज सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

नहीं कम हो रहा अंधविश्वास

विज्ञान की इतनी तरक्की करने के बाद भी अभी देशवासियों में अंधविश्वास से मोहभंग नहीं हो रहा है। लोग डाॅक्टरों से ज्याद अभी भी तांत्रिकों और  झाड़फूंक करने वालों के पास इलाज के लिए जाते है।

यहीं कारण का है यह तथाकथित बाबा और तांत्रिक महिलाओं और बच्चियों की इज्जत से खिलवाड़  करते है। आपकों बता दें कि बस्ती  थाना क्षेत्र की एक किशोरी की तबीयत 22 मार्च को खराब हो गई थी।

उसकी मां ने उसी रात उसे झाड़.फूंक कर भभूत व दवा देने वाले वाले सेहरिया निवासी सिपाही के पास ले गईं। इलाज के नाम पर उसने किशोरी को नशीला पदार्थ पिला  दिया, इससे वह  बेहोश हो गई। इसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। 


संबंधित खबरें