सुलतानपुर में चचेरी बहन ने किया नाबालिग की आबरू का सौदा, बस चालक और परिचालक ने किया दुष्कर्म

टीम भारत दीप |

क्षेत्राधिकारी  ने बताया कि फरार बस चालक  की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि फरार बस चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।

अयोध्या-प्रयागराज मार्ग पर बुधवार को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक लग्जरी बस आती दिखाई दी। पुलिस ने बस को रोकवा लिया। चालक ने बताया कि बस के अंदर कोई नहीं है। इसी दौरान पुलिस को बस की पिछली सीट पर एक बच्चा लिए युवती व किशोरी बैठी दिखाई दी।

सुलतानपुर। यूपी सुलतानपुर जिले के कुरेभार थाना के एक गांव से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक चचेरी बहन ने अपनी बहन की आबरू का सौदा कर डाला। इस कुलयुगी बहन ने एक बस चालक और खलासी को अपनी नाबालिग बहन को सौंप दिया।

लग्जरी बस के चालक और परिचालक ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बुधवार को वाहन चेकिंग के दौरान इस बस में एक आरोपित, पीड़ित किशोरी और उसकी चचेरी बहन पकड़ी गई। आरोप है कि चचेरी बहन ने ही चालक और खलासी से दुष्कर्म के किशोरी का सौदा किया था।

उसे बीते सोमवार की रात बहला-फुसलाकर लग्जरी बस में ले गई थी। इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बस को भी जब्त कर लिया गया है।अयोध्या-प्रयागराज मार्ग पर बुधवार को पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक लग्जरी बस आती दिखाई दी।

पुलिस ने बस को रोकवा लिया। चालक ने बताया कि बस के अंदर कोई नहीं है। इसी दौरान पुलिस को बस की पिछली सीट पर एक बच्चा लिए युवती व किशोरी बैठी दिखाई दी। मामला संदिग्ध देख बस समेत सभी को थाने ले जाया गया और पूछताछ शुरू कर दी गई।

किशोरी ने बताया कि उसकी मर्जी के बिना बस चालक हरि मंगल यादव व खलासी कुलदीप निवासी निवासीगण कुदारन गलिबहा, सुलतानपुर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

चचेरी बहन ने उसे झांसे में लेकर आरोपितों के पास पहुंची थी। आरोप सही पाए जाने पर थाना प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह, एसआइ दिनेश कुमार राय व श्रीराम की टीम ने खलासी व चचेरी बहन को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता किशोरी के मुताबिक उसकी चचेरी बहन से चालक पहले से मिलता-जुलता था।

यह बात उसे पता नहीं थी। चचेरी ने उसे सही बात बताए बिना गुमराह कर सोमवार की रात बस में लेकर गई थी। उसी दौरान चालक और खलासी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशाेरी के अनुसार, चचेरी बहन ने इसके लिए चालक से पैसे भी लिए थे। क्षेत्राधिकारी बल्दीराय राजाराम चौधरी ने बताया कि फरार बस चालक शिव पूजन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें