BSP सांसद पर रेप का आरोप लगाकर आत्मदाह करने वाली महिला के साथी ने तोड़ा दम

टीम भारत दीप |

पीड़िता और उसके दोस्त ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाकर खुद की जान देने की कोशिश की थी।
पीड़िता और उसके दोस्त ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाकर खुद की जान देने की कोशिश की थी।

बीएसपी सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसके साथी ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को आग लगाने से पहले लाइव वीडियो बनाया था। इसमें दोनों ने कहा था कि वह लोग सरकारी तंत्र से प्रताड़ित होने के बाद बुरी तरह से निराश हो गए हैं।

लखनऊ। यूपी के मऊ के घोसी से बीएसपी सांसद अतुल राय पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला के साथी ने दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

महिला और उसके साथी ने सोमवार 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाकर जान देने की कोशिश की थी। दोनों को गंभीर हालत में राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार को युवक की मौत हो गई। महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर किया था लाइव

बीएसपी सांसद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसके साथी ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के बाहर खुद को आग लगाने से पहले लाइव वीडियो बनाया था। इसमें दोनों ने कहा था कि वह लोग सरकारी तंत्र से प्रताड़ित होने के बाद बुरी तरह से निराश हो गए हैं। अतुल राय ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए खूब प्रताड़ित किया।

पीड़िता के दोस्त ने कहा, 'उन लोगों ने पैसों के प्रलोभन को त्याग कर, भूखे, प्यासे रहकर अतुल राय के खिलाफ कानूनी लड़ाई को कायम रखा था, ताकि कानून और पुलिस व्यवस्था में लोगों का विश्वास बढ़े। अब वह लोग एक नेक्सस के जाल में फंस गए हैं। हम लोगों के पास भी अगर राजनीतिक आश्रय होता तो शायद हमें इस कदर परेशान नहीं होना पड़ता।'

वहीं इस मामले में रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर रेप पीड़िता ने आरोपी बीएसपी सांसद अतुल राय का साथ देने का आरोप लगाया है। पीड़िता और उसके दोस्त ने वीडियो में कहा था कि जब ये मामला कोर्ट में विचाराधीन था, तब अमिताभ ठाकुर ने इसमें हस्तक्षेप किया और अतुल राय का समर्थन किया।

10 मिनट का वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान ही पीड़िता और उसके दोस्त ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाकर खुद की जान देने की कोशिश की थी। इसमें इलाज के बाद युवक की मौत हो गई है।


इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें