अवैध संबंध के चक्कर में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर हंसिए से निकाल ली दोनों आंखे

टीम भारतदीप |

पत्नी की बेरहमी से हत्या कर हंसिए से निकाल ली दोनों आंखे
पत्नी की बेरहमी से हत्या कर हंसिए से निकाल ली दोनों आंखे

झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके ऊपर हैवानियत का ऐसा भूत सवार था कि हंसिए से पत्नी की दोनों आंखे भी निकाल ली।

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक सख्श का दूसरी महिला से अफेयर चल रहा था। इस बारे में जब उसकी पत्नी को पता चला तो दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। एक रोज झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या ही कर दी।

इतना ही नहीं उसके ऊपर हैवानियत का ऐसा भूत सवार था कि हंसिए से पत्नी की दोनों आंखे भी निकाल ली। जानकारी के मुताबिक शिवपुरी के पिठोर थाना क्षेत्र के गरेठ गांव में रहने वाले रामेश्वर लोधी नाम के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेदर्दी से हत्या कर दी।

पति के अवैध संबंधों के चलते पति-पत्नी के बीच आएदिन झगड़े होते रहते थे। एक रोज इसी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने आवेश में आकर पत्नी की हत्या कर हंसिए से आंखें निकाल ली। वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और शव को बरामद कर जांच शुरू कर दी है।

इस बारे में परिवार के लोगों के मुताबिक रामेश्वर का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था। रामेश्वर ने पहले अपनी पत्नी को डंडे से मारा। फिर उसके बाद हंसिए से उसकी आंखें निकाल ली।

बताया जा रहा है कि जब परिवार के लोग बहू को बचाने पहुंचे तो उसने उन्हें भी जमकर पीटा। वह जैसे-तैसे करके अपनी जान बचाकर दोनों नाती को लेकर भाग गए। इसके बाद रामेश्वर के पिता ओमकार ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद जब पुलिस पहुंची तो रामेश्वर ने भागने की कोशिश की, लेकिन गांव के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलवक्त पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी रामेश्वर से पूछताछ कर रही है।
 


संबंधित खबरें