चार बच्चों के पिता को साली से हुआ प्यार,रचाई शादी फिर पहली वाली ने कर दिया ये कांड

टीम भारतदीप |

आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।
आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।

युवक का विवाह करीब पांच साल पूर्व थाना मवाना मेरठ निवासी युवती से हुआ था। शादी के बाद चार बच्चे हुए। इस बीच पति का साली से प्रेम प्रसंग हो गया। चोरी छिपे दोनों ने मेरठ और रुड़की में मिलना शुरू कर दिया। चार महीने पूर्व पति चार बच्चों और पत्नी को छोड़कर साली को ले भाग गया और दोनों ने ब्याह रचा लिया।

रूड़की। उत्तराखंड के रूड़की से आई खबर में चार बच्चों के पिता ने पत्नी को छोड़कर साली से शादी कर ली। जिसके बाद पति को रुड़की में पहली पत्नी ने बस अड्डे के पास पकड़ लिया और धुनाई करते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई।

दोनों में विवाद होने पर पुलिस मौके पहुंची और दंपति को लेकर कोतवाली पहुंच गई। यहां आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक रुड़की निवासी युवक का विवाह करीब पांच साल पूर्व थाना मवाना मेरठ निवासी युवती से हुआ था। शादी के बाद चार बच्चे हुए। इस बीच पति का साली से प्रेम प्रसंग हो गया। चोरी छिपे दोनों ने मेरठ और रुड़की में मिलना शुरू कर दिया।

चार महीने पूर्व पति चार बच्चों और पत्नी को छोड़कर साली को ले भाग गया और दोनों ने ब्याह रचा लिया। वहीं परिजनों ने युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट मवाना थाने में दर्ज कराई। पति के खिलाफ बहन का अपहरण करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत हुआ।

तभी से दोनों की तलाश चल रही थी। शनिवार देर शाम पहली पत्नी को पता चला कि पति रुड़की बस अड्डे के पास है। जिसके बाद पहली पत्नी मौके पर पहुंची और पति को जमकर खरी-खोटी सुनाई। यहां दोनों में जमकर विवाद भी हुआ जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को कोतवाली ले आई।

जांच के दौरान पता चला कि युवक ने साली को भगाकर शादी कर ली है। रविवार दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। वहीं इस मामले में सिविल लाइंस कोतवाली एसएसआई प्रदीप कुमार के मुताबिक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। मवाना थाने को मामले में सूचित कर दिया गया है।
 


संबंधित खबरें